बॉक्स ऑफिस पर ‘संजू’ का जोरदार प्रदर्शन जारी, रणबीर ने तोड़े अपनी फिल्मों के रिकॉर्ड (Sanju become the highest opening weekend grosser of 2018)

रणबीर कपूर की ‘संजू’ का परचम बॉक्स ऑफिस पर जारी है. इस फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं, लेकिन आंकड़ों को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म किसी नए इतिहास को रचने के लिए तैयार है. फिल्म रिलीज के पहले दिन से तीसरे दिन तक यानी कि वीकेंड पर ‘संजू’ ने ताबड़तोड़ कमाई की थी, जिसने 10 रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. संजू इस साल वीकएंड पर सबसे ज़्यादा कमाई करनेलवाली फिल्म बन गई.  बावजूद वीक डेज के चौथे दिन भी इसका कलेक्शन जोरदार रहा. इतना ही नहीं, संजू रणबीर कपूर की वीकएंड में अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करनेवाली फिल्म बन गई. ये जवानी है दिवानी, ऐ दिल है मुश्क़िल और बेशरम का रिकॉर्ड तोड़ दिया.

Sanju

रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक इस फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन 27 करोड़ रहा. ‘संजू’ फिल्म ने शुक्रवार को 34.75 करोड़, शनिवार को 38.60 करोड़, रविवार को 46.71 करोड़ और सोमवार को 27 करोड़ का बिजनेस किया. यानि की ‘संजू’ फिल्म कुल मिलाकर 147.06 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.

Sanju

इस आंकड़े को देखकर इतना तो तय है कि फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी है. महज 4 दिनों में ही यह फिल्म डेढ सौ करोड़ कमाने के कुछ कदम ही दूर है. वहीं फिल्म समीक्षकों की मानें तो रणबीर कपूर की ‘संजू’ फिल्म अगले वीकेंड से पहले ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

ये भी पढ़ेंः  बिकनी में कहर बरपा रही हैं बिग बॉस फेम अर्शी खान, वायरल हुए बोल्ड Pics