कोविड-19 के खिलाफ जारी जंग ...

कोविड-19 के खिलाफ जारी जंग में मदद के लिए आगे आईं सारा अली खान, सोनू सूद ने ऐसे की एक्ट्रेस की सराहना (Sara Ali Khan Contributes to Charity Foundation for COVID-19 Relief, Sonu Sood Praises Actress)

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के बीच संक्रमण के मामलों में तेज़ी से उछाल देखने को मिल रहा है. कोविड-19 महामारी के खिलाफ जारी जंग में मदद के लिए कई फिल्मी सितारे आगे आ रहे हैं. सोनू सूद, सलमान खान, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बाद अब बॉलीवुड की यंग और खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान ने मदद का हाथ बढ़ाया है. कोविड-19 के खिलाफ जारी जंग में मदद के लिए सारा अली खान आगे आई हैं, जिसे देख सोनू सूद ने एक्ट्रेस की खास अंदाज़ में सराहना की है.

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, ऑक्सीजन की किल्लत से जूझ रहे ज़रूरतमंदों के किए ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए सारा ने एक्टर सोनू सूद की चैरिटी फाउंडेशन में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है. एक्ट्रेस ने कोविड-19 रिलीफ के लिए सोनू सूद की चैरिटी फाउंडेशन में राशि दान की है, जिसकी जानकारी सोनू सूद ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए दी है. इसके साथ ही उन्होंने इस नेक काम के लिए सारा की जमकर तारीफ भी की है.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोनू सूद ने सारा को उनके योगदान के लिए धन्यवाद देते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया है. जिसमें एक्टर ने लिखा है- ‘@soodfoundation में योगदान देने के लिए मैं प्यारी सारा अली खान का शुक्रिया अदा करता हूं. मुझे आप पर बहुत गर्व है. आप अच्छे काम को इसी तरह बढ़ावा देती रहें. आपने सिर्फ अपना योगदान नहीं दिया है, बल्कि देश के युवाओं को भी आगे बढ़ने और मदद करने के लिए प्रेरित किया है. आप असली हीरो हो हैं @sara_ali_khan95.’

बता दें कि सारा अली खान के कार्य की सराहना करने वाले सोनू सूद के इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. कोविड-19 रिलीफ के लिए मदद का हाथ बढ़ाने के लिए फैन्स ने सारा अली खान की काफी सराहना की है. इसके साथ ही सोनू सूद के पोस्ट पर भी सोशल मीडिया यूजर्स सारा अली खान की तारीफ कर रहे हैं.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोनू सूद के चैरिटी फाउंडेशन में अपना योगदान देने के अलावा एक्ट्रेस लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल से कोविड संकट में राहत आवश्यकताओं और संसाधनों के लिए पोस्ट कर रही हैं. कठिन समय में समाज के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी निभाकर सारा कईयों के लिए प्रेरणा स्रोत बन रही हैं.

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कोरोना संकट में जहां अभिनेत्री अपने सराहनीय काम को लेकर लोगों की तारीफें बटोर रही हैं तो वहीं उन्हें कुछ समय पहले लोगों की आलोचना का शिकार भी होना पड़ा था. दरअसल, कुछ हफ्ते पहले सारा अली खान अपनी मां और भाई संग कश्मीर में वेकेशन एन्जॉय करने के लिए गई थीं. कश्मीर की हसीन वादियों से एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की कई खूबसूरत तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर कीं, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के बीच छुट्टियां मनाने को लेकर सारा अली खान को लोगों की आलोचना का शिकार होना पड़ा था.

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी. इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान को इसके बाद रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में देखा गया था. सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल’ थी, जबकि आखिरी बार सारा को वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में देखा गया था. सारा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नज़र आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में नज़र आएंगे.