कैमरे के लिए पोज़ देने के बजाय फ...

कैमरे के लिए पोज़ देने के बजाय फोटोग्राफर्स पर भड़कीं सारा अली खान, वीडियो में देखें पैपराजी के सामने आखिर क्यों एक्ट्रेस ने लगाई दौड़ (Sara Ali Khan Got Angry at Photographers Instead of Posing for Camera, Watch in Video Why Actress Ran in Front of The Paparazzi)

बॉलीवुड की खूबसूरत और यंग एक्ट्रेसेस में शुमार सारा अली खान वैसे तो अक्सर पत्रकारों और फोटोग्राफर्स से मुस्कुराकर मिलती हैं. सारा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर पैपराजी के सामने पोज़ देकर अच्छे मूड़ से फोटोज़ क्लिक करवाती हैं, लेकिन हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके चेहरे पर फोटोग्राफर्स को देखते ही झुंझलाहट देखने को मिली. जी हां, इस बार सारा अली खान कैमरे के लिए पोज़ देने के बजाय फोटोग्राफर्स पर भड़कती हुई नज़र आईं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने तो पैपराजी के सामने दौड़ तक लगा दी. आखिर क्या है पूरा माज़रा चलिए जानते हैं.

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, सारा अली खान को शुक्रवार को मुंबई में एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया और हमेशा की तरह पैपराजी सारा के पास उनकी फोटोज़ क्लिक करने के लिए पहुंचे, लेकिन कैमरे के लिए पोज़ देने के बजाय सारा अली खान मौके पर मौजूद फोटोग्राफर्स पर भड़क गईं. आपको बता दें कि सारा उस वक्त काफी परेशान हो गई थीं, क्योंकि उनका फोन खो गया था. फोन खोने के बाद सारा को परेशान देखने के बाद भी फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज़ क्लिक कर रहे थे, ऐसे में एक्ट्रेस झुंझला गईं और उन पर भड़क उठीं. इसके बाद अपनी कार से उतरकर उन्होंने पैपराजी के सामने ही दौड़ लगा ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने शादी के लिए रखी बड़ी शर्त, जो मानेगा वही बनेगा एक्ट्रेस का दूल्हा (Sara Ali Khan Put A Big Condition For Marriage, Whoever Agrees Will Become The Bride Of The Actress)

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान कार से उतरती हैं और कहती हैं कि ‘अरे मेरा फोन गुम हो गया है और आप लोग फोटोज़ क्लिक कर रहे हैं’ इतना कहकर वो तेज़ी से स्टूडियो की तरफ भागने लगती हैं. जब सारा अली खान स्टूडियो से फिर बाहर आती हैं तो एक बार फिर से पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगते हैं. हालांकि सारा उन्हें नज़रअंदाज़ करते हुए अपनी कार में बैठ जाती हैं. इस दौरान कुछ फोटोग्राफर्स उनसे पूछते हैं कि मैम आपका फोन मिला तो वह जवाब देते हुए कहती हैं, हां मिल गया.

बता दें कि फोटोग्राफर्स पर भड़कने से कुछ दिन पहले ही सारा अली खान ने सरेआम हाथ जोड़कर पैपराजी से माफी मांगी थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. दरअसल, सारा अली खान अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के सॉन्ग ‘चका चक’ की लॉन्चिंग में पहुंची थीं. इवेंट से लौटते समय एक्ट्रेस के गार्ड ने किसी को धक्का मार दिया था.

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस घटना के बाद सारा अली खान अपनी कार के पास जाते समय आस-पास मौजूद मीडिया वालों से पूछती हैं, किधर है, किधर है, जिसको गिराया. सारा की बात सुनकर सब कहते हैं कि जिसको धक्का मारकर गिराया गया था वो चला गया. इसके बाद सारा को गुस्सा आता है और वो पलट कर अपने सिक्योरिटी गार्ड को समझते हुए कहती हैं, आप प्लीज किसी को धक्का मत दो, प्लीज़ ऐसा मत करो. इतना कहने के बाद सारा अपने गार्ड की इस गलती के लिए सभी से माफी भी मांगती हैं.

बहुत कम उम्र और कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली सारी अली खान अपनी एक्टिंग के अलावा अपने अच्छे बिहेवियर के लिए हर किसी की चहेती बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने होने वाले लाइफ पार्टनर को लेकर खुलकर बताया कि उन्हें कैसा जीवनसाथी चाहिए. सारा ने कहा कि मैं शादी उसी से करूंगी, जो मेरी मां के साथ रह सके, क्योंकि मैं उन्हें कभी नहीं छोड़ने वाली हूं. सारा की इस डिज़ायर को सुनकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वो किसी भी सूरत में अपनी मां को छोड़कर नहीं जाएंगी. यह भी पढ़ें: सारा अली खान का हॉट एंड सेक्सी लुक फैंस को दीवाना कर रहा है, उस पर उनका शायराना अंदाज़.. देखें फोटोज़.. (Bold And Beautiful Sara Ali Khan, See Photos)

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नज़र आएंगी. फिल्म में उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. इस फिल्म में सारा एक बिहारी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसकी शादी तमिल लड़के धनुष के साथ उनकी मर्जी के खिलाफ कर दी जाती है, जबकि वो अक्षय कुमार से प्यार करती हैं. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसका फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है.

×