इन खूबियों वाले शख्स को ही अपना ...

इन खूबियों वाले शख्स को ही अपना लाइफ पार्टनर बनाएंगी सारा अली खान, एक्ट्रेस ने बताया उन्हें चाहिए कैसा जीवन साथी (Sara Ali Khan Wants These Qualities in Her Life Partner, Know about her Desire)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम समय में दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले सेलेब्स में सारा अली खान का नाम सबसे ऊपर आता है. फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान आज लाखों-करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाड़ली सारा अली खान अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. लोगों के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है, तभी तो उनकी एक झलक फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बेशक सारा अली खान लाखों युवा दिलों की धड़कन हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सारा अली खान को किस तरह के लड़के पसंद हैं या फिर वो अपने पार्टनर में किसी तरह की खूबियां चाहती हैं. दरअसल, हाल ही में सारा अली खान अपनी स्टेप मॉम करीना कपूर खान के शो ‘वॉट वुमन वॉन्ट्स’ पर नज़र आई थीं, जहां उन्होंने बताया कि उन्हें किस तरह का लाइफ पार्टनर चाहिए और उसमें कौन सी खूबियां होनी चाहिए? यह भी पढ़ें: जब सारा अली खान को भिखारी समझ कर लोग देने लगे थे पैसे, बड़ा दिलचस्प है ये किस्सा (When People Started Giving Money Considering Sara Ali Khan As A Beggar, This Story Is Very Interesting)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस शो पर जब सारा की स्टेप मॉम करीना कपूर खान ने पूछा कि सारा, अगर तुम किसी को डेट करती हो या किसी के साथ रिलेशनशिप में हो तो अपने पार्टनर में क्या क्वालिटी देखती हो? इस सवाल का जवाब देते हुए सारा कहती हैं कि जिसे मैं डेट कर रही हूं उसमें सच्चाई होनी चाहिए. इसका मतलब यह है कि सारा चाहती हैं कि उनका जो भी लाइफ पार्टनर हो उसमें सच्चाई होनी चाहिए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सच्चाई के अलावा सारा अपने लाइफ पार्टनर में जो खूबियां चाहती हैं, उनमें फन और ह्यूमर भी शामिल है. जी हां, शो में सारा ने जो खूबियां गिनवाई, उनमें फन और ह्यूमर को भी उन्होंने तवज्जो दिया है. वहीं जब करीना ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें अपना पार्टनर गुड लुकिंग नहीं चाहिए? गुड लुक्स के बारे में पूछे जाने पर सारा ने जवाब दिया कि वह गुड लुक्स को बहुत ज्यादा अहमियत नहीं देती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सारा ने कहा कि उन्हें गुड लुक्स के बिना भी लड़का चल जाएगा, लेकिन वो आगे यह भी कहती हैं कि इसका मतलब यह नहीं है कि लड़का एकदम से बैड लुकिंग हो. सारा ने इस पर आगे बताया कि लड़का बहुत बैड लुकिंग नहीं होना चाहिए और न ही वो इतना ज्यादा गुड लुकिंग हो कि सब उसके लुक के बारे में ही बात करते रहें. यह भी पढ़ें: पिंक हॉट पैंट और वाइट क्रॉप टॉप में नो मेकअप लुक के साथ बालों में कंघी करते हुए सारा अली खान ने फ्लॉन्ट किए परफेक्ट एब्स, फैंस बस देखते ही रह गए! (Sara Ali Khan Flaunts Her Perfectly Toned Abs In Pink Hot Pant And White Crop Top,Watch)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अपने छोटे से फिल्मी करियर में सारा अली खान ने कई फिल्में की हैं, जिनमें ‘केदारनाथ’, ‘सिंबा’, ‘लव आजकल’, ‘कुली नंबर वन’ और ‘अतरंगी रे’ शामिल है. वहीं सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘लुका छुपी 2’, ‘गैसलाइट’, ‘नखरेवाली’ और ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में नज़र आएंगी.

×