गुड न्यूज़! ‘ससुराल स...

गुड न्यूज़! ‘ससुराल सिमर का’ फेम ज्योत्सना चंदोला बनने वाली हैं मां, बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज़ (‘Sasural Simar Ka’ fame Jyotsna Chandola announces Her Pregnancy, Actress Shares Photos with Baby Bump)

टीवी के कई ऐसे सितारे हैं, जिनके घर में नन्हे मेहमान की किलकारी गूंज चुकी है या फिर गूंजने वाली है. इस लिस्ट में एक और अभिनेत्री का नाम शामिल हो गया है, जो जल्द ही मां बनने वाली हैं. ‘ससुराल सिमर का’ में खुशी भारद्वाज का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ज्योत्सना चंदोला और उनके पति नितेश सिंह माता-पिता बनने वाले हैं. एक्ट्रेस ज्योत्सना चंदोला अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं और इस गूड न्यूज़ को उन्होंने अपने फैन्स के साथ खूबसूरत अंदाज़ में शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही हैं.

Jyotsna Chandola
Photo Credit: Instagram
Jyotsna Chandola
Photo Credit: Instagram

ज्योत्सना चंदोला ने अपने पति नितेश के साथ कुछ क्यूट तस्वीरों को शेयर किया है और ज़िंदगी के नए फेज़ में प्रवेश करने को लेकर अपनी खुशी का खुलासा किया है. प्रेग्नेंसी की खबर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस बेहद भावुक नज़र आईं, क्योंकि उन्हें ऐसा एहसास हो रहा है कि उनके पापा उनके पास लौट रहे हैं.

Jyotsna Chandola
Photo Credit: Instagram
Jyotsna Chandola
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि ज्योत्सना के पिता का कुछ समय पहले ही निधन हो गया था. अब ज्योत्सना अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं और उन्हें लगता है कि उनके दिवंगत पिता बच्चे के ज़रिए उनके पास वापस आ रहे हैं. साल 2019 में 56 साल की उम्र में ज्योत्सना के डैडी ब्रेन कैंसर का शिकार हो गए थे.

एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की गूड न्यूज़ को फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा है- ‘यह मुझे ताकत दे रहा है और मुझे पता है कि यह एक अद्भुत यात्रा होगी, मैं पहले से ही इसे महसूस कर रही हूं.’ इसके साथ ही ज्योत्सना ने कहा कि वह अपने पहले बच्चे का जल्द ही स्वागत करने वाली हैं. ‘हम सभी बेहतर हैं और ठीक कर रहे हैं, मुझे यकीन है कि यह हिम्मत पापा ही दे रहे हैं. तो दोस्तों हां यह वही है, जो मैं आज साझा करना चाहती हूं. मैं प्रेग्नेंट हूं.’

ज्योत्सना चंदोला ने अपनी नई जर्नी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. बता दें कि ज्योत्सना ने अप्रैल 2015 में निर्देशक नितेश सिंह से शादी कर ली थी और शादी के छह साल बाद यह कपल पैरेंटहूड की यात्रा करने जा रहे हैं, जिसकी खुशी दोनों के चेहरे पर साफ झलक रही है.

गौरतलब है कि कपल की मुलाकात पहली बार ‘हॉन्टेड नाइट्स’ के सेट पर हुई थी और दोनों के बीच दोस्ती हो गई. करीब 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ज्योत्सना और नितेश ने अपनी दोस्ती को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया, जिसके बाद दोनों बनारस में पारंपरिक तरीके से शादी के बंधन में बंधें. वर्कफ्रंट की बात करें तो ज्योत्सना चंदोला ने ‘सावधान इंडिया’, ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘जोधा अकर’, और ‘संतोषी मां’ जैसे सीरियल्स में काम किया है. उन्हें आखिरी बार ‘मुस्कान’ में सपना के किरदार में देखा गया था.