‘नागिन’ एक्ट्रेस साय...

‘नागिन’ एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने शेयर की ग्रैंड रिसेप्शन की फोटोज़, पति के साथ पोज़ देते हुए बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस, देखें PICS(Sayantani Ghosh shares grand reception PICS, Actress beams with joy as she poses with husband)

एक ओर बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी कैटरीना कैफ-विकी कौशल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं तो दूसरी ओर टीवी इंडस्ट्री से भी एक एक्ट्रेस की वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये हैं टीवी की नागिन यानी सायंतनी घोष, जिन्होंने शादी के चार दिन बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

Sayantani Ghosh
Sayantani Ghosh

सायंतनी घोष ने 5 दिसंबर 2021 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे. कपल की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बंटोरी थीं. अब शादी के 4 दिन बाद यानि यानी 9 दिसंबर को न्यूलीमैरिड कपल सायंतनी और अनुग्रह ने फैमिली और फ्रेंड्स के लिए जयपुर में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Sayantani Ghosh
Sayantani Ghosh

रिसेप्शन में सायंतनी पिंक स्लिक साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपनी बनारसी साड़ी के साथ गोल्ड ज्वेलरी पहनी थी. नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां पहने नई नवेली दुल्हन के लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर में उनका सिंपल लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

Sayantani Ghosh

बात करें उनके हस्बैंड अनुग्रह तिवारी की, तो उन्होंने ब्लू कुर्ता-पायजामा के साथ जैकेट पहना था और काफी डैशिंग लग रहे थे.

Sayantani Ghosh
Sayantani Ghosh

इससे पहले सायंतनी ने शादी की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें सुर्ख लाल बनारसी साड़ी पहनी थी, जिसके साथ गोल्ड ज्वेलरी, मांग में सिंदूर और सर पर पल्ला रखे वो खूबसूरत बंगाली दुल्हन लग रही थीं.

Sayantani Ghosh
Sayantani Ghosh
Sayantani Ghosh

बता दें कि सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी पिछले 8 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जिम में हुई थी. पहले दोनों अच्छे फ्रेंड बने, लेकिन कुछ महीनों बाद उन्हें एहसास हुआ कि वो एक दूसरे को पसन्द करने लगे हैं. दोनों ने 2020 में ही शादी करने का प्लान बनाया था, लेकिन कोरोना की वजह से उन्हें अपनी वेडिंग पोस्टपोन करनी पड़ी थी.

×