‘बालिका वधू’ के...

‘बालिका वधू’ के ‘जग्या’ को अब पहचान नहीं पाएंगे आप, शर्टलेस लुक में शानदार बॉडी फ्लॉन्ट करते आए नज़र (See ‘Balika Vadhu’ Child Actor Jagiya Aka Avinash Mukherjee’s Hot Transformation, Actor’s Shirtless Look Goes Viral)

टीवी शो ‘बालिका वधू’ में ‘जग्या’ का किरदार निभाने वाले 11 साल के बच्चे अविनाश मुखर्जी को कौन भुला सकता है. इस शो में ‘आनंदी’ और ‘जग्या’ की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी और दोनों ने बहुत कम दिनों में ही घर-घर में अपनी पहचान बना ली.

Avinash Mukherjee

लेकिन छोटे बच्चे ‘जग्या’ का किरदार निभाने वाला एक्टर अविनाश मुखर्जी अब छोटा नहीं रहा, बल्कि यंग और माचो मैन बन गया है. अभिषेक अब इतने हैंडसम हो गए हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल लगता है.

Avinash Mukherjee
Avinash Mukherjee

इतना ही नहीं अविनाश ने इतनी शानदार बॉडी बना ली है कि उनकी लेटेस्ट पिक्चर्स में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है कि वो वहीं छोटे से जग्या हैं, जो ‘बालिका वधू’ में नजर आए थे.

Avinash Mukherjee
Avinash Mukherjee
Avinash Mukherjee

‘बालिका वधू’ के ‘जग्या’ यानी अविनाश मुखर्जी इन दिनों टीवी शो ‘ससुराल सिमर का 2’ में नजर आ रहे हैं, जिसमें अपनी शानदार एक्टिंग और बेहतरीन बॉडी की वजह से वे सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Avinash Mukherjee

इस शो का एक वीडियो भी इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अविनाश शर्टलेस लुक में अपनी गजब की बॉडी फ्लॉन्ट करते नज़र आ रहे हैं. उनका ये शर्टलेस लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स उस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. आप भी देखें उनका ये वीडियो:

अविनाश मुखर्जी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. और अक्सर ही कभी अपने शूटिंग सेट की तो कभी जिम की फोटोज़ शेयर करते रहते हैं.

Avinash Mukherjee
Avinash Mukherjee
Avinash Mukherjee

अविनाश मुखर्जी इन दिनों ‘ससुराल सिमर का 2’ टीवी शो में आरव ओसवाल के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस किरदार के लिए अविनाश ने कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन किया है और उनकी शानदार बॉडी को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

Avinash Mukherjee
Avinash Mukherjee

‘बालिका वधू’ और ‘ससुराल सिमर का 2’ के अलावा अविनाश ‘इतना करो न मुझे प्यार’ और ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ जैसे शोज़ में भी अपनी एक्टिंग का नज़र आ चुके हैं. ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में उनका सोहम सिंह का किरदार भी खूब पॉपुलर हुआ था.

Avinash Mukherjee

1 अगस्त 1997 को जन्मे अविनाश दिल्ली के रहनेवाले हैं और उन्होंने नोएडा से ही अपनी एजुकेशन पूरी की है. बंगाली फ़ैमिली के अविनाश को उनके पिता बचपन से ही एक्टर बनाना चाहते थे, इसलिए उन्हें लेकर वो मुम्बई आए थे.

Avinash Mukherjee

महज 11 साल की उम्र में उन्होंने ‘बालिका वधु’ में जग्या का किरदार निभाया था और इसके लिए बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवार्ड भी जीत चुके हैं. इस सीरियल के बाद काफी सालों तक अविनाश मुखर्जी टीवी से दूर रहे. साल 2012 में अविनाश ने ‘गुमराह’ शो से छोटे पर्दे पर वापसी की थी.

Avinash Mukherjee