माइनस 10 डिग्री में टीवी की इस संस्कारी बहू ने कराया बिकनी में फोटोशूट, देखें पिक्स (See The Bold Photo Shoot Of This TV Actress)

मशहूर टीवी सीरियल उतरन मेंं तपस्या की बेटी मुक्ता का रोल निभा चुकीं लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) ने माइनस 10 डिग्री के टेंप्रेचर में बिकनी पहनकर फोटोशूट करवाया है. यह शूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनका यह बोल्ड फोटो शूट देखकर उनके फैंस हैरान हैं. श्रीजिता डे ने कश्मीर की वादियों में ये शूट करवाया. इन तस्वीरों में श्रीजिता गोल्डन कलर की बिकिनी (Golden Color Bikini) पहने नजर आ रही हैं. यह है श्रीजिता का रील लुक, आगे देखिए रियल लुक…..

Sreejita De

Sreejita De

Sreejita De in Bikini

हैरान रह गए ना आप… गोल्डन बिकनी में श्रीजिता डे बेहद ही सेक्सी और हॉट लग रही हैं.  सोशल मीडिया पर शेयर इस तस्वीर को अब तक हज़ारों लाइक मिल चुके हैं. श्रीजिता ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की हैं. लोग विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि इतने सर्द मौसम में बिकनी पहनकर शूट कराने की हिम्मत कैसे कर पाईं.

Sreejita De in Bikini

Sreejita De in Bikini

Sreejita De in Bikini

बता दें कि श्रीजिता पहले भी बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती रही हैं. कुछ समय पहले श्रीजिता ने समुद्र में नहाते हुए भी अपनी तस्वीरें शेयर की थीं.

Sreejita De in Bikini

 

श्रीजिता को पहली बार एकता कपूर की ‘कसौटी जिंदगी की’ में देखा गया था, जहां उन्होंने गार्गी तुषार बजाज की भूमिका निभाई थी. इसके बाद वह बालाजी टेलीफिल्म्स के एक अन्य शो ‘करम अपना अपना’ में अभिनय किया. 2008 में बॉलीवुड रिलीज़ ‘टशन’ में भी पार्वती के रूप में देखी गई थी. यह तब सीरियल ‘अन्नु की हो गई है भाई’ में थी, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी.

ये भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा ने रचा इतिहास, जानिए क्या है ख़ास बात (Priyanka Chopra Becomes The Only Actress Ever To Have 4 Statues At Madame Tussauds)