मैं अक्षय कुमार के साथ कभी काम नहीं कर सकताः शाहरुख ख़ान (Shah Rukh Khan Explains why he can’t work with Akshay Kumar)

बॉलीवुड जगत के दो ऑलटाइम फेवरेट हीरोज़ शाहरुख ख़ान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक साथ कभी बड़ पर्दे पर नज़र नहीं आए. उन दोनों स्टार्स के फैन्स उन्हें साथ में देखने की कामना करते हैं. इस बारे में जब शाहरुख ख़ान से सवाल किया गया तो उनका जवाब बहुत मज़ेदार था. जी हां, जब शाहरुख से पूछा गया कि क्या वे अक्षय कुमार के साथ काम करना पसंद करेंगे तो शाहरुख ने कहा कि”’मैं इस बारे में क्या कहूं. मैं अक्षय की तरह उतनी सुबह नहीं उठता.”

Shah Rukh Khan And Akshay Kumar
आपको बता दें कि यह बात तक़रीबन सभी को पता है कि अक्षय कुमार रात में जल्दी सोते हैं और तड़के सुबह उठ जाते हैं. जबकि शाहरूख रात में काम करना पसंद करते हैं. इसी बात की ओर इशारा करते हुए शाहरुख ने कहा, ”जब अक्षय के उठने का समय होता है, उस वक़्त मैं सोने जाता हूं. और जब मैं काम करना शुरू करता हूं, उस वक़्त अक्षय के पैकअप का समय हो जाता है. मैं रात में जगनेवाला व्यक्ति हूं. बहुत कम लोग ही मेरी तरह काम करना पसंद करते हैं.

Shah Rukh Khan And Akshay Kumar

शाहरुख ने कहा कि अगर हम दोनों कभी साथ में काम भी करें तो शायद ही कभी सेट पर हमारी मुलाक़ात हो पाए. ” अक्षय के साथ एक्ट करना बहुत मज़ेदार होगा. लेकिन हम सेट पर नहीं मिल पाएंगे. (हंसते हुए) वो जा रहा होगा और मैं आ रहा होउंगा. हमारी टाइमिंग कभी मैच नहीं कर सकती. ज़ीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख ने अभी तक कोई नया प्रोजेक्ट साइन करने की पुष्टि नहीं की है, वहीं हमेशा की तरह इस साल भी अक्षय कुमार की बहुत सी फिल्में रिलीज़ होनेवाली हैं.

ये भी पढ़ेंः इंटरनेट पर फेमस हुई आलिया भट्ट की डुप्लिकेट, देखिए वीडियो (Alia Bhatt Duplicate Girl Video Viral On Social Media)