शहीद कपूर की बेटी मीशा ने लिखी द...

शहीद कपूर की बेटी मीशा ने लिखी दादी नीलिमा अजीम को चिट्ठी, मां मीरा राजपूत ने ऐसे शेयर किया बेटी का लव लेटर (Shahid Kapoor’s Daughter Misha Kapoor Writes Letter To Her Grandmother Neliima Azeem, Mira Rajput Shares Picture)

बॉलीवुड स्टार शहीद कपूर की बेटी मीशा ने अपनी दादी नीलिमा अजीम के लिए लिखी चिट्ठी, बेटी की इस प्यारी सी चिट्ठी को मां मीरा राजपूत ने ऐसे शेयर किया सोशल मीडिया पर….

Shahid Kapoor's Family

बचपन में सभी बच्चों को अपने दादा-दादी और नाना-नानी से बहुत लगाव होता है, इसीलिए बच्चे बड़े होकर भी दादा-दादी या नाना-नानी की सुनाई हुई कहानियां याद करते हैं. बॉलीवुड स्टार शहीद कपूर की बेटी मीशा भी अपनी दादी नीलिमा अजीम को बहुत मिस कर रही हैं, इसलिए नन्हीं मीशा ने अपनी दादी के लिए एक प्यारी सी चिट्ठी लिखी है. बेटी की इस चिट्ठी को मां मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फैन्स को मीशा की ये चिट्ठी बहुत पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर फैन्स मीशा की चिट्ठी पर बहुत सारे कमेंट्स करके उसकी तारीफ कर रहे हैं.

Neliima Azeem

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी मीशा कुछ लिखती हुई नज़र आ रही हैं. हालांकि पोस्ट में मीशा का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन कुछ लिखते हुए उसके हाथ नज़र आते हैं. पोस्ट को ध्यान से देखने पर आप नन्हीं मीशा की चिट्ठी पढ़ सकते हैं, जो उसने अपनी दादी नीलिमा अज़ीम के लिए लिखी है. इस चिट्ठी में मीशा ने लिखा हैं, प्यारी दादी, मैं आपको मिस कर रही हूं. आप जब भी फ्री हो जाएं, तो मुझे फोन करना. लव मीशा.’ अपनी दादी के लिए लिखी इस चिट्टी में मीशा ने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. ये चिट्ठी देखकर साफ़ पता चल रहा है कि नन्हीं मीशा अपनी दादी को कितना मिस कर रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा है, ‘लव लेटर्स.’

लॉकडाउन में बच्चे न तो स्कूल जा पा रहे हैं और न ही अपने दोस्तों से मिल पा रहे हैं. छुट्टियों में घूमने या दादी-नानी के पास भी नहीं जा पा रहे हैं. ऐसे में बच्चों के लिए समय काटना मुश्किल हो रहा है. शहीद कपूर की बेटी मीशा भी अपनी दादी को मिस कर रही हैं और उनसे बात करना चाहती हैं. नन्हीं मीशा की इस चिट्ठी में बच्चों की भावनाएं साफ़ झलक रही हैं, इसीलिए फैन्स को ये चिट्ठी बहुत पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें: इंडियन आइडल-12 के सेट पर जया प्रदा ने ऐसे किया दिवंगत श्रीदेवी को याद, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र के बारे में किया ये खुलासा… (Indian Idol 12: Jaya Prada Recalls Sridevi, Actress Reveals Shocking Facts About Amitabh Bachchan, Shatrughan Sinha And Dharmendra)

Shahid Kapoor's Family

नन्हीं मीशा की तरह आप भी अपने बच्चों को अपने दिल की बात लिखने के लिए कह सकते हैं, इससे आपको ये पता चल पाएगा कि इस समय आपके बच्चे के मन में क्या चल रहा है.

Shahid Kapoor With Misha Kapoor

आपको शहीद कपूर की बेटी मीशा की अपनी दादी नीलिमा अजीम के लिए लिखी ये चिट्ठी कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

×