शाहिद कपूर की बहन सना आज महाबलेश...

शाहिद कपूर की बहन सना आज महाबलेश्वर में करेंगी शादी, पापा पंकज कपूर ने कन्फर्म की न्यूज़(Shahid kapoor’s sister Sanah Kapoor to tie the knot today in Mahabaleshwar! Papa Pankaj Kapur confirms the news)

बॉलिवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. हाल ही में फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर, विक्रम मेसी-शीतल ठाकुर शादी के बंधन में बंधे और अब शाहिद कपूर की बहन और पंकज कपूर की बेटी सना कपूर सात फेरे लेने जा रही हैं. वो आज अपने बॉयफ्रेंड संग महाबलेश्वर में सात फेरे लेंगी. पापा पंकज कपूर ने खुद शादी की न्यूज़ कन्फर्म की है.

सना कपूर पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी हैं और शाहिद कपूर की सौतेली बहन हैं. सना शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘शानदार’ में नजर आ चुकी हैं. वे एक्टर मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे मयंक के साथ शादी रचा रही हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

शादी महाबलेश्वर में हो रही है और दोनों फैमिलीज़ पपहले ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं, जहां कल रात शादी से की प्री वेडिंग फंक्शंस का खूब जश्न मनाया गया, जहां उनकी मेहंदी और संगीत सेरिमनी हुई. इस के मौके पर घरवालों ने इंजॉय किया. सुत्रों के अनुसार शादी बहुत ही प्राइवेट सेरेमनी में होगी, जिसमें इस फैमिली और बेहद करीबी दोस्तों को ही इनवाइट किया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार शादी में शाहिद कपूर बड़े भाई की सारी रस्में निभाएंगे. शाहिद कपूर अपने परिवार के साथ इस शादी में शामिल होने के लिए महाबलेश्वर पहुंच चुके हैं, जहां वो शादी की सारी जिम्मेदारियां निभाएंगे.

बता दें कि शाहिद कपूर, पंकज कपूर की पहली पत्नी नीलिमा अज़ीम के बेटे हैं. जब शाहिद तीन साल के थे तभी नीलिमा और पंकज कपूर अलग हो गए थे. बाद में पंकज ने सुप्रिया पाठक से शादी की थी और उनके दो बच्चे सना कपूर और रुहान कपूर हैं.

‘ऑफिस ऑफिस’ फेम मनोज पाहवा जानेमाने एक्टर हैं और अब तक 45 से ज़्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिनमें सिंह इज किंग, दबंग आदि शामिल हैं. उनकी पत्नी सीमा भार्गव भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उनके दो बच्चे बेटी मनुकेर्ति और बेटा मयंक हैं. सना की शादी उनके बेटे मयंक से हो रही है.

बता दें कि कपूर और पाहवा फैमिली फ्रेंड्स हैं. सना और मयंक लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं. कुछ समय पहले ही दोनों की सगाई भी हुई थी.

×