अपने निधन की झूठी अफवाह पर ...

अपने निधन की झूठी अफवाह पर भड़के ‘शक्तिमान’ मुकेश खन्ना, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कही ये बात (‘Shaktimaan’ Mukesh Khanna react to his Death Hoax by Sharing a video on Social Media)

छोटे पर्दे के फेमस सीरियल ‘शक्तिमान’ में मुख्य भूमिका अदा करके शक्तिमान के नाम के घर-घर में मशहूर हुए एक्टर मुकेश खन्ना अपनी मौत की झूठी खबरों को लेकर काफी आहत हो गए हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उनके निधन की झूठी अफवाह फैलाई गई है, जिसे लेकर मुकेश खन्ना और उनके फैन्स काफी आहत हो गए हैं. मौत की झूठी अफवाहों को लेकर शक्तिमान मुकेश खन्ना काफी भड़क गए हैं और उन्होंने बकायदा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाने वालों को फटकार लगाते हुए अपनी सेहत की जानकारी दी है.

Mukesh Khanna
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर मौत की अफवाह उड़ने के बाद एक्टर मुकेश खन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और इस अफवाह का खंडन किया है. एक्टर ने अपनी भड़ास निकालते हुए अपने निधन की झूठी अफवाह फैलाने वालों को जमकर फटकार लगाई है.

Mukesh Khanna
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर ने अपने वीडियो में कहा है- ‘मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं, पता नहीं कि किन लोगों ने ऐसी अफवाहें उड़ाई हैं. मैं बिल्कुल ठीक हूं और जब आप लोगों की दुआएं मेरे साथ हैं तो मुझे क्या हो सकता है? लोग गलत अफवाह फैला देते हैं, यही दिक्कत है सोशल मीडिया की. मेरी इतनी चिंता करने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया. मुझे कई लोगों के फोन आ रहे हैं.’

‘शक्तिमान’ के लीड कैरेक्टर और ‘महाभारत’ में भीष्म पितामह का किरदार निभा चुके एक्टर ने अपने इस वीडियो में कहा है कि मैं तंग आ गया हूं, सचमुच तंग आ गया हूं. मुझे नहीं पता कि मैं ऐसी अफवाह फैलाने वालों को क्या कहूं या करूं जो इस तरह की हरकत कर रहे हैं, जिससे भय, अराजकता और चिंता का मौहाल बन रहा है. मेरे सभी दोस्तों और रिश्तेदारों ने अब तक फोन कर दिया है. उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं और मेरे बारे में इस तरह की अफवाह भयानक थी, इससे न सिर्फ मुझे परेशानी हुई है, बल्कि मेरा परिवार भी काफी परेशान हो गया.

Mukesh Khanna
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Mukesh Khanna
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अभिनेता मुकेश खन्ना का यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर उनके फैन्स जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हालांकि एक्टर के इस वीडियो को देखने के बाद उनके चाहने वाले राहत महसूस कर रहे हैं कि उनके फेवरेट एक्टर बिल्कुल स्वस्थ हैं. बता दें कि उन्हें असली पहचान शक्तिमान और पौराणिक सीरियल महाभारत से मिली थी, उनके कैरेक्टर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Mukesh Khanna
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Mukesh Khanna
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच कई सितारों के निधन की झूठी खबरें वायरल हो चुकी हैं, जिससे उनके फैन्स कुछ समय के लिए स्तब्ध ज़रूर रह गए. हालांकि जिन सेलेब्रिटीज़ के निधन की झूठी अफवाहें फैलाई गईं, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मौत की झूठी अफवाहों का खंडन करते हुए लोगों से इस तरह की खबरों पर विश्वास न करने की अपील की.