टीवी एक्टर्स शीना बजाज और रोहित पुरोहित की शादी, देखिए हल्दी और मेहंदी के पिक्स (Sheena Bajaj and Rohit Purohit look picture-perfect in pre-wedding Ceremonies)

टीवी सीरियल मरियम ख़ान रिपोर्टिंग लाइव व अन्य सीरियल्स  में काम कर चुकी टीवी एक्ट्रेस शीना बजाज (Sheena Bajaj) और सीरियल पोरस में काम कर चुके एक्टर रोहित पुरोहित (Rohit Purohit ) आज शादी (Wedding) के बंधन में बंधनेवाले हैं. आज उनकी शादी जयपुर में हो रही है. कल उनकी मेहंदी और हल्दी का फंक्शन था, जिसमें दोनों के परिवार के करीबी सदस्य और एक्ट्रेस आरती छाबरिया शामिल हुईं. जो शीना की कजिन सिस्टर हैं. शीना ने इस फंक्शन में यलो और पिंक कलर का लहंगा पहना था, जबकि रोहित ने पीली शेरवानी के साथ नेहरू जैकेट पहन रखी थी. दोनों बेहद ही अच्छे दिख रहे थे. रोहित और शीना 4 साल से रिलेशनशिप में हैं. कुछ दिनों पहले ही उनकी सगाई हुई थी. रोहित और शीना की शादी पंजाबी और मारवाड़ी दोनों की तरीक़ों से संपन्न की जाएगी. देखिए उनकी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के पिक्स….

Sheena Bajaj and Rohit Purohit

Sheena Bajaj

Sheena Bajaj

एक इंटरव्यू में रोहित के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए शीना ने कहा था कि,”मुझे शुरू से ही पता था कि मैं रोहित से ही शादी करूंगी. बीच में हम दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी, जिसके कारण हमारी रिलेशनशिप टूटने के अफवाह भी उड़े थे. यह सुनकर मैं बहुत अपसेट हो गई थी. मैं रोहित का साथ हर हाल में चाहती थी. इसी वजह से रोहित ने जल्दी शादी का फैसला किया.”

Sheena Bajaj and Rohit Purohit

Sheena Bajaj and Rohit Purohit

Sheena Bajaj and Rohit Purohit

Sheena Bajaj and Rohit Purohit

शीना की उम्र 24 साल है, जबकि रोहित 29 के हैं. एज गैप पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में रोहित ने कहा था कि,”उम्र ज़्यादा मायने नहीं रखती है. जहां तक मेरा सवाल है, मैं जब 22 का हुआ तभी से मेरे पैरेंट्स को लगने लगा कि मैं शादी के लिए तैयार हूं. इस तरह देखा जाए तो मैं ऑलेरडी बहुत लेट हूं, मैं और शीना पिछले पांच सालों से एक-दूसरे को जानते हैं और मुझे लगता है कि अब शादी का समय आ चुका है.” हनीमून प्लानिंग के बारे बोलते हुए रोहित ने कहा कि,” हम पहले से कुछ प्लान नहीं करते. शादी के बाद हम तय करेंगे कि हनीमून के लिए कहां जाना है.”

ये भी पढ़ेंः अभिषेक की ये फिल्म देखकर रो पड़े थे अमिताभ ( Koffee With Karan Season 6: Sweta Nanda Discloses This Secret)