होम टाउन पहुंचते ही शहनाज गिल ने...

होम टाउन पहुंचते ही शहनाज गिल ने स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था, ऐक्ट्रेस की सादगी पर फैन्स लुटा रहे हैं प्यार(Shehnaaz Gill Visits The Golden Temple As She Reaches Her Home Town, Seeks Blessings)

एक्ट्रेस शहनाज गिल को उनके चुलबुले और हमेशा हंसते मुस्कुराते रहनेवाले अंदाज के लिए जाना जाता है, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा के निधन के बाद से शहनाज हंसना भूल ही गई थीं और हमेशा मुस्कराहट वाले उनके चेहरे पर मायूसी दिखाई देने लगी थी, लेकिन अब वो खुद को स्ट्रांगली सम्भाल चुकी हैं और उनके चेहरे पर फ्ले वाला चुलबुलापन लौटने लगा है और ये देखकर उनके फैन्स बेहद खुश हैं.

शहनाज गिल इन फिलहाल काम से ब्रेक लेकर अपने होमटाउन अमृतसर पहुंची हैं और वहां अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. जिसके वीडियोज़ और फोटोज वो लगातार शेयर कर रही हैं. वहीं अब होमटाउन पहुंचते ही शहनाज स्वर्ण मंदिर भी पहुंची हैं, जिसकी एक खूबसूरत तस्वीर उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की.

तस्वीर में शहनाज गुरूद्वारे के पास बैठी नज़र आ रही हैं. रेड कुर्ता और व्हाइट प्लाजो पहने हुए शहनाज ने सिर को दुपट्टे से कवर किया है और नो मेकअप लुक में भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. इतना ही नहीं, स्वर्ण मंदिर पहुंची शहनाज के चेहरे पर एक शान्ति और सकून नज़र आ रहा है.

इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्वर्ण मंदिर का दो वीडियो भी शेयर किया है, जिसपर उन्होंने लिखा है- वाहे गुरुजी. फैन्स शहनाज की इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

इससे पहले शहनाज गिल ने होमटाउन में मस्ती करते हुए दो वीडियोज़ भी शेयर किए थे, जिसमें वो सिर पर दुपट्टा डालकर ताली बजा-बजाकर पडोसियों और आंटियों के साथ गिद्दा करती नज़र आई थीं. देखें वीडियो:

इससे पहले पंजाब पहुंचते ही शहनाज ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो खेतों में, खुले आसमान के नीचे पटियाला सूट पहने खुशी से झूमती और इतराती नजर आई थीं. देखें वीडियो:

वीडियो में एक बार फिर से शहनाज का चुलबुला अंदाज दिखाई दे रहा है और उन्हें खुश देखकर फैन्स भी खुश हो रहे हैं और उनके इस सादगी भरे अंदाज पर प्यार लुटा रहे हैं. शहनाज के इन लेटेस्ट वीडियोज़ और तस्वीरों को देखकर फैन्स खूशी से फूले नहीं समा रहे हैं और उनकी जमकर हौसला अफजाई कर रहे हैं. 

×