शिबानी दांडेकर ने वेडिंग फोटोज़ क...

शिबानी दांडेकर ने वेडिंग फोटोज़ के बाद शेयर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, पति फरहान अख्तर के हाथों में मेहंदी लगाती आईं नज़र(Shibani Dandekar Shares Unseen Pictures From ‘Mehendi’ Ceremony, Shibani Is Seen Applying Mehendi On Beau Farhan’s Palm)

फरहान अख्तर बीते 19 फरवरी को अपनी लेडीलव शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. फिलहाल उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसमें कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाता नज़र आ रहा है. वेडिंग फोटोज़ शेयर करने के बाद अब शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपनी मेहंदी रस्म की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जो तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

मेहंदी की रस्म के लिए शिबानी ने प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट में बोहो लुक चूज किया था, जिसमें शिबानी स्टनिंग लग रही थीं.

मेहंदी फंक्शन में शिबानी ने अपनी बहनों और फ्रेंड्स के साथ जमकर मस्ती की और ये तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि शिबानी ने मेहंदी फंक्शन में कितना एन्जॉय किया.

फरहान-शिबानी की शादी आम शादियों से बिल्कुल अलग थी. शादी में कपल ने ना तो निकाह पढ़ा और ना ही फेरे लिए. कपल ने Vow और रिंग सेरेमनी कर सात जन्मों तक एक-दूसरे का साथ देने का फैसला किया. शायद यही वजह है कि शादी से पहले मेहंदी की रस्म तो हुई, लेकिन शिबानी ने ब्राइडल मेहंदी लगाने की बजाय अपनी हथेली पर फरहान अख्तर के नाम की मेहंदी लगवाई. उन्होंने अपनी हथेली पर ‘एफ’ अक्षर लिखवाया. तस्वीरों में शिबानी अपने हथेलियों पर सजे फरहान अख्तर के नाम को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

दूसरी ओर खुद शिबानी ने फरहान के हाथ पर मेहंदी रचाई. फरहान अख्तर ने अपनी कलाई पर अपना और शिबानी का नाम लिखवाया है. S love F यानी एस और एफ के बीच हार्ट बनवाया है और फोटो में उसे फ्लॉन्ट करते हुए भी नज़र आ रहे हैं.

कहना गलत नहीं होगा कि शादी की हर तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दिए हैं.

इस फ़ोटो में शिबानी दांडेकर की बेस्ट फ्रेंड रिया चक्रवर्ती उन पर प्यार लुटाती नज़र आ रही हैं. साथ ही एक तस्वीर में शिबानी की मां उन्हें गले लगाते हुए और इमोशनल होते हुए नज़र आ रही हैं.

इस मौके पर शिबानी ने अपनी गर्ल गैंग के साथ फूल ऑन मस्ती की और डांस भी किया. उन्होंने अपनी सास शबाना आज़मी के साथ भी ठुमके लगाए.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक-दूजे पर प्यार बरसाते नज़र आ रहे हैं. इन तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स भी खूब प्यार बरसा रहे हैं और लाइक-कमेंट करके न्यूलीवेड कपल को कांग्रचुलेट कर रहे हैं.

बता दें कि लगभग 5 साल तक डेट करने के बाद फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर से 19 फरवरी को शादी रचाई थी. ये वेडिंग जावेद अख्तर और शबाना आजमी के खंडाला स्थित फार्म हाउस में हुई थी, जिसमें फैमिली, क्लोज़ रिलेटिव्स और फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे.

×