शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की ...

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद जारी किया पहला स्टेटमेंट, बोलीं- बिना सच्चाई जाने कमेंट करना बंद करें (Shilpa Shetty issues statement on husband’s arrest, says ‘please stop attributing false quotes on my behalf’)

पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में जब से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है, तभी से शिल्पा शेट्टी भी लगातार सवालों के घेरे में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर लोग लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और उनके खिलाफ लगातार सोशल मीडिया पर बातें कही जा रही हैं. लोगों को चुप कराने के लिए पहले तो शिल्पा ने मीडिया हाउसेस के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कर तमाम अफवाहों पर लगाम लगाने की कोशिश की, लेकिन अदालत से इस मामले में मदद न मिलने के बाद एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए इस केस को लेकर एक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है और लोगों से अपील की है कि वो उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखें और उन्हें व उनके परिवार को ट्रोल करना बंद करें.

Shilpa Shetty

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर जारी किया स्टेटमेंट
शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपना स्टेटमेंट शेयर किया है. उन्होंने एक लंबा नोट शेयर करते हुए लिखा, “हां पिछले कुछ दिन हर तरह से मुश्किल भरे रहे हैं. हमें कई सारी अफवाहों और कई आरोपों को झेलना पड़ा. मीडिया और मेरे ‘(नॉट सो) वेल विशर्स’ ने मेरे बारे में कई बातें कहीं. मुझे ही नहीं बल्कि मेरी फैमिली को भी ट्रोल किया जा रहा है, हम पर सवाल उठाए जा रहे हैं. लेकिन मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और मैं इस मामले में आगे भी कुछ नहीं कहूंगी, क्योंकि ये विचाराधीन है, इसलिए मेरी तरफ से झूठे कोट्स देना बंद करें.”

Shilpa Shetty

मेरी फिलॉसफी है ‘कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो’

Shilpa Shetty


शिल्पा ने आगे कहा, “एक सेलेब के तौर पर अपनी फिलॉसफी को एक बार फिर से दोहराती हूं, ‘कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो.’ मैं बस यही कहूंगी कि अभी जांच चल रही है. मैं बस इतना कहूंगी कि जांच चल रही है, मुझे मुंबई पुलिस और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है.”

हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान कीजिए

Shilpa Shetty and Raj

शिल्पा आगे लिखती हैं कि “एक परिवार के तौर पर हम कानूनी मदद ले रहे हैं. लेकिन तब तक मैं आपसे निवेदन करती हूं, खासकर एक मां के तौर पर, कि हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान कीजिए. साथ ही मैं निवेदन करती हूं कि किसी सूचना की सच्चाई की जांच किए बगैर कोई भी तरह का कमेंट करना बंद करें.”

Shilpa Shetty

कृपया कानून को अपना काम करने दें

Shilpa Shetty


शिल्पा ने आगे लिखा है, “मुझे कानून पर पूरा भरोसा है और पिछले 29 सालों से हार्डवर्किंग प्रोफेशनल हूँ. लोगों ने मुझ पर भरोसा किया है और मैंने कभी भी किसी का भरोसा नहीं तोड़ा है. इसलिए खासतौर पर आपसे अपील करती हूं कि ऐसे वक्त में आप मेरे और मेरे परिवार के प्राइवेसी के अधिकारों का सम्मान करें और इस समय हमें अकेला छोड़ दें. हम मीडिया ट्रायल डिज़र्व नहीं करते. कृपया कानून को अपना काम करने दें. सत्यमेव जयते… पॉजिटिविटी और आभार के साथ- शिल्पा शेट्टी कुंद्रा.”

Shilpa Shetty With Her Husband

बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी लोगों के निशाने पर हैं और उन्हें लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं. लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इस पर अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया था. ऐसे में पहली बार एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और खुद ही सभी से अपील की है कि लोग उनके और उनके पूरे परिवार की निजिता का सम्मान करें. फिलहाल राज कुंद्रा को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस फैसले को चुनौती देते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की गई है, जिसकी सुनवाई अब 7 अगस्त को होनी है.

×