‘सुपर डांसर 4’ में नहीं दिखेगा श...

‘सुपर डांसर 4’ में नहीं दिखेगा शिल्पा शेट्टी का धमाल? उनकी जगह नज़र आएगी ये जोड़ी (Shilpa Shetty will not return as Super Dancer Chapter 4 judge? To be Replaced By Bollywood couple)

पोर्न फिल्में बनाने के मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राज कुंद्रा के ‘पोर्नोग्राफी केस’ का असर सुपरहिट डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ पर भी पड़ता नज़र आ रहा है. शिल्पा शेट्टी इस शो में बतौर जज नजर आती थीं, लेकिन कहा जा रहा है कि इस शो से उनकी छुट्टी हो सकती है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पिछले वीकेंड वो इस शो में नजर नहीं आई थीं, उनकी जगह करिश्मा कपूर ने मेहमान बनकर शो में एंट्री ली और जज की कुर्सी संभाली और अपकमिंग वीकेंड में भी शिल्पा शेट्टी की शो में वापसी के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं.

Shilpa Shetty

पिछले हफ्ते राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने ‘सुपर डांसर 4’ की अगले ही दिन होने वाली शूटिंग से ऐन मौके पर गायब हो गई थीं. आखिर मेकर्स ने गेस्ट जज करिश्मा कपूर के साथ ही शो की शूटिंग को जारी रखने का फैसला लिया था और इस हफ्ते भी शिल्पा शेट्टी का ‘सुपर से ऊपर’ वाला धमाल शो से गायब ही रहेगा.

Karisma Kapoor

शिल्पा शेट्टी की जगह इस वीकेंड शो में नई सेलीब्रिटी जोड़ी जज के तौर पर नज़र आएगी. ये जोड़ी है बॉलीवुड का पावर कपल एक्टर रितेश देशमुख और उनकी वाइफ जेनेलिया डिसूजा, जो शिल्पा की गैर मौजूदगी में इस वीकेंड एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते नज़र आएंगे. बताया जा रहा है कि रितेश और जेनेलिया इस शो के फैन हैं, इसलिए जैसे ही उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया, उन्होंने तुरंत इस ऑफर पर हां कर दी. तो इस वीकएंड रितेश और जेनेलिया शो के खास मेहमान होंगे. आज मंगलवार है और आज ही शो की शूटिंग होनी है. रितेश और जेनेलिया दोनों ही इस शो को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

Shilpa Shetty

यह लगातार दूसरा हफ्ता होगा जब शिल्पा शेट्टी शो के सेट पर मौजूद नहीं होंगी. राज कुंद्रा ‘पोर्नोग्राफी केस’ में जिस तरह विवाद बढ़ता दिख रहा है, उसे देखकर कहा जा रहा है कि अब ‘सुपर डांसर 4’ से शिल्पा शेट्टी की छुट्टी हो सकती है. हालांकि इस बारे में न तो शिल्पा की तरफ से कोई बयान आया है और न ही मेकर्स ने इस संबंध में कुछ कहा है. इसे सीधे तौर पर शिल्पा की एग्जिट का इशारा माना जा रहा है.

×