Bigg Boss 11: शिल्पा बहुत चालाक और हिना फेक हैंः हितेन (Shilpa Shinde is Clever And Hina Is Fake)

बिग बॉस के इतिहास में सबसे बड़ा उलटफेर तब हुआ जब सलमान ख़ान ने घरवालों को बताया कि उन्हें प्रियांक और हितेन के बीच किसी एक को बचाने का अधिकार दिया जाता है, क्योंकि दोनों को सबसे कम वोट मिले थे. हितेन जो कि टीवी जगत के लोकप्रिय एेक्टर होने के साथ-साथ घरवालों के भी चहेते थे, क्योंकि वे किसी भी प्रकार की कंट्रोवर्सी से दूर रहते थे और किसी के बारे में कुछ भी भला-बुरा कहने से बचते थे. लेकिन लगता है कि घरवालों, ख़ासतौर पर सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट को उनसे ख़तरा था इसलिए उन्होंने हितेन को बाहर निकालने का फैसला किया.

Shilpa Shinde, Hina khan
घर से बाहर निकलने के बाद हितेन को इस बात पर विश्वास नहीं हो पा रहा है कि उनके साथियों की वजह से उन्हें बाहर आना पड़ा. इस बारे में बात करते हुए हितेन ने कहा, मुझे सिर्फ़ एक बात का अफ़सोस है कि मैंने किसी के साथ कभी बुरा व्यवहार नहीं किया, लेकिन इसके बावजूद किसी ने मेरा साथ नहीं दिया. अगर वे मेरा सपोर्ट करते तो मैं टॉप फोर या फाइव में ज़रूर पहुंच जाता. लेकिन ये गेम है और घरवाले मेरे जैसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की बजाय कमज़ोर कंटेस्टेंट के साथ खेलना ज़्यादा पसंद करेंगे, लेकिन इससे खेल का मज़ा ख़त्म हो जाएगा. वे आगे कहते हैं, मैं फिनाले तक पहुंचने की आशा कर रहा था, इसलिए एविक्शन के कारण शॉक्ड हूं. इतने दूर तक पहुंचने के बाद मुझे इसकी आशा नहीं थी. मुझे समझ में नहीं आ रहा कि मैं इसलिए आउट हो गया क्योंकि मैं फालतू के झगड़े नहीं कर पाता था या बिना बात के चिल्लाता नहीं था. बिग बॉस के घर में रह रहे कॉमनर्स सबकुछ कैमेरे के लिए करते हैं, क्योंकि उन्होंने कैमरा कभी फेस नहीं किया है, लेकिन मैं नैचुरल था. मैं जैसा अपने घर में रहता हूं, वैसे ही बाहर भी था.

हितेन को जिससे उम्मीद थी, वे थीं शिल्पा शिंदे, लेकिन अंतिम समय में शिल्पा ने उन्हें छोड़कर प्रियांक को चुना. युनिक एलिमिनेशन प्रोसेस के बारे में बात करते हुए हितेन ने कहा कि विकास, अर्शी और पुनीष ने मुझे वोट दिया, जबकि हिना और लव ने प्रियांक के पक्ष में वोट किया, जो कि स्वाभाविक था. पर मेरे निकलने में सबसे बड़ा रोल शिल्पा ने अदा किया. उन्होंने मुझे बाहर किया क्योंकि उन्हें पता था कि मैं स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हूं. जो लोग घर के अंदर रहना डिज़र्व नहीं करते, जैसे पुनीष, लव और आकाश, वे अभी भी अंदर हैं. मैं कम से कम इनके बाद ही घर से बाहर निकलना डिज़र्व करता था.

कहा जा रहा है कि कैमरे की क्लीपिंग देखने के बाद शिल्पा ने अपना गेम प्लान बदल दिया और प्रियांक को सपोर्ट करने का फ़ैसला लिया. हितेन ने कहा कि किसी को शिल्पा से एेसी उम्मीद नहीं थी, लेकिन विडियो देखने के बाद उनके मन में शंका उत्पन्न हो गए. वे विकास से खिन्न हो गईं और फिर उन्होंने मुझे भी सपोर्ट नहीं करने का फैसला किया. फुटेज देखने के बाद शिल्पा को एहसास हुआ कि विकास जो उन्हें सपोर्ट करने का दिखावा करते हैं, लेकिन पीठ पीछे उनकी बुराई करते हैं. शिल्पा को एेसा भी लगता था कि अर्शी के ग़लत व्यवहार के लिए विकास और हितेन ज़िम्मेदार हैं.
घर के अंदर हितेन की विकास के साथ अच्छी पटने लगी थी. हितेन ने कहा कि मैं चाहता हूं कि विकास यह शो जीतें, हालांकि शिल्पा उनसे कहीं ज़्यादा स्टॉन्ग कंटेस्टेंट हैं. हितेन के अनुसार, जब मैं घर में था, विकास चाहते थे कि मैं यह शो जीतूं और अब जब मैं बाहर आ चुका हूं तो मैं चाहता हूं कि विकास जीतें. पर एेसे देखा जाए तो वोट्स और लोकप्रियता के मामले में शिल्पा ज़्यादा स्टॉन्ग हैं. उनकी जबर्दस्त फैन फ्लोइंग हैं. उनके द्वारा हिना के नक़ल वाले एक्सप्रेशन्स को 7,00,000 times रीट्विट किया गया. जब भी वे नॉमिनेट हुईं, वे आसानी से बच गईं इसलिए सिर्फ़ शिल्पा ही विकास को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. जहां तक हिना का सवाल है, वे भी स्ट्रॉन्ग हैं, लेकिन शो में उन्होंने अपनी इमेज निगेटिव बना ली हैं. मुझे नहीं लगता कि लोग उन्हें जीतते हुए देखना चाहेंगे. लेकिन हिना, विकास और शिल्पा फिनाले तक ज़रूर पहुचेंगे.

हितेन आगे कहते हैं कि शिल्पा को अच्छा फुटेज मिल रहा है क्योंकि वे आकाश और अर्शी के ग़लत व्यवहार पर कभी रिएेक्ट नहीं करती हैं. शिल्पा शो में अच्छी और सभ्य नज़र आ रहा हैं. वे बहुत चालाक हैं और उन्हें यह बात पता है. साथ ही शिल्पा अकेले पूरा किचन संभाल रही हैं. वे झाड़ू भी लगाती हैं और बर्तन भी धोती हैं. लेकिन नल का पानी इस्तेमाल करने के इल्जाम के बाद उन्होंने किचन का काम छोड़ दिया है और अब उनके पास अपना गेम खेलने का ज़्यादा समय है. शिल्पा की अगली टार्गेट हिना होंगी. हिना के निकलने के बाद उनकी लाइन क्लीयर हो जाएगी. उसके बाद वे विकास पर निशाना साधेंगी.

हितेन हिना को भी दिखावटी कहने से नहीं हिचके. हितेन के अनुसार, हिना कहती कुछ हैं और करती कुछ और. वे फेक हैं. उन्होंने कैपटेंसी के मामले में मेरी पत्नी गौरी को बिना वजह खसीटा, लेकिन मैंने रिएेक्ट नहीं किया. मैं फेक लोगों की बातों पर रिएेक्ट नहीं करना चाहता. दर्शक सब समझते हैं. वास्तव में हिना, लव और प्रियांक की दोस्ती भी दिखावटी ही है.

ये भी पढ़ेंः Taimur Birthday: पटौदी पैलेस में हो रही हैं जोरों की तैयारी, देखें पिक्स

[amazon_link asins=’B01FMYZGK2,B0154WHZPG,B075GLH67N,B01LZC1TCO’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’ed45b0a9-e485-11e7-80e8-5d2bcd877dea’]