फेमस प्लेबैक सिंगर केके का निधन,...

फेमस प्लेबैक सिंगर केके का निधन, कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान पड़ा दिल का दौरा! (Shocking! Famous Singer KK Dies In Kolkata While Performing In A Live Concert, Deets Inside)

ग्लैमर इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर आई और ये खबर फैंस को भी हिला गई. मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ जो केके (singer kk) के नाम से फेमस थे उनका कोलकाता (Kolkata) में एक शो के दौरान वो भी लाइव कॉन्सर्ट (live concert) में दिल का दौरा (heart attack) पड़ने से निधन (dies) हो गया. वो 53 साल के थे. शो के दौरान अटैक आने पर उन्हें फौरन CMRI हॉस्पिटल लाया गया. जहां डॉक्टर्स ने मृत उन्हें घोषित कर दिया.

केके हिंदी, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में अपनी आवाज़ दे चुके हैं और सोलो अलबम भी निकाल चुके हैं. हम दिल दे चुके सनम में भी उन्होंने अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा था और वो हिंदी में 200 से ज़्यादा गीत गा चुके हैं. उनके आकस्मिक निधन से बॉलीवुड सकते में है और सेलेब्स भारी मन से उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

केके का ये शो कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में था जो उनकी ज़िंदगी का अंतिम शो साबित हुआ! दिल्ली में पले-बढ़े केके ने कई ऐड फ़िल्म्स के लिए भी गा चुके हैं. उनके यूं अचानक निधन से फैंस भी सदमे में हैं.

केके का ओम शांति ओम के लिए आंखों में तेरी बेहद पॉप्युलर हुआ था, इसके अलावा दिल इबादत कर रहा है से लेकर तू ही मेरी शब है, तड़प तड़प के इस दिल से, हमको प्यार हुआ और न जाने कितने ही यादगार गाने ज़ेहन में हमेशा के लिए बसे हैं. इसके अलावा उनके अलबम का गाना यारों दोस्ती बड़ी ही… और पल जैसे गाने कभी न भूलनेवाले या बेंचमार्क हैं.

एक चमकता सितारा वाक़ई आज ज़मीन से खो गया है…!

×