दुखद: नहीं रहे दिलीप साहब, ...

दुखद: नहीं रहे दिलीप साहब, 98 की उम्र में ली अंतिम सांस (Shocking: Film Legend Dilip Kumar Dies At 98)

अभिनय सम्राट दिलीप कुमार का निधन हो गया है. आज सुबह 7:30 बजे मुम्बई के हिंदुजा हॉस्पिटल में उन्होंने आखिरी सांस ली. दिलीप साहब लम्बे समय से बीमार थे और पिछले काफी समय से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी.

Dilip Kumar

दिलीप साहब के ट्विटर हैंडल पर उनके निधन की खबर साझा की गई. “भारी मन और बेहद अफसोस के साथ हमारे प्यारे दिलीप साहब के इंतकाल की खबर आपसे साझा करना पड़ रहा है.” दिलीप साहब की निधन की खबर से बॉलीवुड ही नहीं, पूरा देश ही सदमे में है और सब अभिनय सम्राट के लिए अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

Dilip Kumar

दिलीप साहब को 6 जून को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में एडमिट कराया गया था. दिलीप कुमार को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. इसकी जानकारी खुद उनके ट्विटर हैंडल से शेयर की गई थी.

Dilip Kumar

दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उनके निधन की अफवाहों उड़ने लगी थीं. सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के निधन की खबरें फॉरवर्ड की जाने लगी, जिस पर पत्नी सायरा बानो ने प्रतिक्रिया भी दी थी और कहा था कि दिलीप साहब की हालत स्थिर है और जल्द ही उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी. सायरा बानो ने लिखा था ”व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर भरोसा मत कीजिए. साहेब की हालत स्थिर है. आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया. डॉक्टर्स के अनुसार वो दो-तीन दिन में घर पर होंगे. इंशाल्लाह.”

Dilip Kumar

लेकिन अफसोस इस बार दिलीप साहब की मौत की खबर सिर्फ अफवाह नहीं साबित हुई और हिंदी सिनेमा का अभिनय सम्राट हमसे हमेशा हमेशा के लिए जुदा हो गया.