श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया...

श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, बताया क्या रखा है नाम… (Shreya Ghoshal Shares The First Picture Of Her Newborn, Reveals The Name Of Her Baby Boy)

22 मई को शसिंगर श्रेया घोषाल ने बेटे को जन्म दिया और उसके बाद बधाइयों का ताँता लग गया था. लेकिन फैंस को इंतज़ार था बेबी कि फ़र्स्ट पिक्चर का और वो ये भी जानना चाहते थे कि आख़िर बच्चे का नाम क्या रखा है श्रेया और उनके पति शिलादित्य ने.

तो अब फैंस का इंतज़ार ख़त्म हुआ क्योंकि श्रेया ने एक प्यारी सी फ़ैमिली पिक्चर के साथ बच्चे की पहली झलक और उसका नाम भी इंस्टाग्राम पर अनाउन्स किया. श्रेया ने बेटे का नाम रखा है देवयान मुखोपाध्याय.
श्रेया ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें श्रेया ने बेटे को हाथों में थामा हुआ है और उनके पति व श्रेया भी बच्चे को भावुक होकर ममताभरी नज़रों से निहार रहे हैं.

Shreya Ghoshal

श्रेया ने कैप्शन में लिखा है- मिलिए देवयान मुखोपाध्याय से. ये 22 मई को आए और हमारी ज़िंदगी हमेशा के लिए बदल गई. इनकी पहली झलक से ही हमारे मन में वो प्यार और ममता उमड़ पड़ी थी जो अपने बच्चे के लिए सिर्फ़ उसके माता-पिता महसूस करते हैं. एक अनियंत्रित और उत्साहित प्यार. ये अब भी एक सपने जैसा लग रहा है. मैं और शिलादित्य ज़िंदगी के इस खूबसूरत तोहफ़े के लिए शुक्रगुज़ार हैं.

Shreya Ghoshal


श्रेया को फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं!