अपने टूटते रिश्ते पर श्‍वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, महिलाओं को दिया ये संदेश (Shweta Tiwari Breaks Silence On Her Troubled Marriage And Sends A Message To All Women)

Shweta Tiwari

एक बार फिर श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) दमदार कैरेक्टर के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं. पिछले कुछ दिनों से उनकी शादीशुदा जिंदगी में काफ़ी उथल-पुथल चल रही थी, लेकिन हर मुश्किल का डटकर सामना करनेवाली श्‍वेता ने इन विपरीत परिस्थितियों को भी बख़ूबी संभाला और एक नए जोश के साथ टेलीवज़िन पर कमबैक कर रही हैं. ‘मेरे डैड की दुल्हन’ नामक सीरियल से टेलीविज़न पर उनकी वापसी हो रही है, जिसे लेकर उनके फैन्स काफ़ी एक्साइटेड हैं. राजा चौधरी के साथ उनकी पहली शादी भी तलाक़ पर ख़त्म हुई और अब अभिनव कोहली के साथ चल रहे कोर्ट केस पर श्‍वेता तिवारी ने कहीं कुछ ख़ास बातें.

Shweta Tiwari's Family

हाल ही में एक इवेंट पर जब उनसे पूछा गया कि पिछले कुछ महीनों से वो काफ़ी परेशान रही हैं, ऐसे में वो महिलाओं को क्या संदेश देना चाहती हैं, तो उन्होंने अपनी शादी के बारे में कहा कि यह एक ज़हरीले इंफेक्शन की तरह था,  जो मुझे तकलीफ़ दे रहा था, इसलिए मैंने उसे निकाल फेंका. अगर आपके शरीर में कुछ तकलीफ़ हो जाए, तो क्या आप उसे वैसे ही रहने देंगे, उसका इलाज कराएंगे ना, मैंने भी वही किया. अगर मेरा एक हाथ ख़राब हो जाएगा, तो मैं दूसरे हाथ से काम करूंगी, पर ज़िंदगी जीना नहीं छोड़ूंगी.

Shweta Tiwari

मैं उन सभी लोगों से जो मुझसे यह पूछते रहते हैं कि किसी के साथ दो बार प्रॉब्लम कैसे हो सकती है? उन सभी को मैं यह बताना चाहती हूं कि ऐसा हो सकता है और ऐसा हुआ भी है. और मैं इन सबसे इसलिए जूझती हूं, क्योंकि मुझे अपने बच्चों की परवाह है. मैं ये सब उनकी भलाई के लिए ही कर रही हूं.

Shweta and Palak Tiwari
श्‍वेता ने यह भी कहा कि आजकल बहुत से लोग मुझ पर बहुत कुछ लिख रहे हैं. ऐसे बहुत से लोग हैं, जिनकी पत्नी होते हुए भी वो बाहर गर्लफ्रेंड्स बनाने से बाज़ नहीं आते. ऐसे सभी लोगों से मैं यही कहना चाहती हूं कि कम से कम मुझमें इतनी हिम्मत तो है कि मैं उससे बाहर निकल सकती हूं और मैंने वही किया.

Shweta Tiwari

मैं सभी महिलाओं को यही संदेश देना चाहती हूं कि लोग क्या कहेंगे या पड़ोसी क्या कहेंगे, इस सोच से बाहर निकलो. अगर हालात सही नहीं हैं, तो उससे बाहर निकलो. अपने बारे में सोचो और दूसरों की फ़िज़ूल सोच को अनदेखा करो.

Shweta Tiwari

आपको बता दें कि इसी साल अगस्त में श्‍वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर अपने बेटी पलक पर हाथ उठाने के इल्ज़ाम में डोमेस्टिक वॉयलेंस का केस किया था. फिलहाल कोर्ट में केस चल रहा है और दोनों अलग रह रहे हैं.

– अनीता सिंह

 यह भी पढ़ें: बिंदास गर्ल कंगना के भाई अक्षत की हुई सगाई, देखें ख़ूबसूरत फोटोज़ (Kangana Ranaut Brother Akshat Engagement Pics Viral)