श्वेता तिवारी को मिला दादा साहेब...

श्वेता तिवारी को मिला दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड-2020, एक्ट्रेस ने शेयर की साड़ी में अपनी गॉर्जियस फोटोज़ (Shweta Tiwari Got Dada Saheb Phalke Icon Awards-2020, Actress Shared Her Gorgeous Photos)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को हाल ही में मुंबई में आयोजित एक समारोह में दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड फिल्म्स 2020 से नवाजा गया था. इस समारोह में श्वेता तिवारी पिंक-गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं. उनके इस ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही  हैं. आइए, देखते है उनकी ये शानदार तस्वीरें-

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सोशल  मीडिया  में बेहद एक्टिव रहती है. आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों पर फैंस  जमकर लाइक्स और कमेंट भी करते हैं.

Shweta Tiwari

हाल ही मुंबई में दादा साहेब फाल्के  आइकॉन अवॉर्ड-2020 आयोजित किया गया था. इस समारोह में पिंक-गोल्डन कलर की साड़ी पहने हुए नज़र आई.

Shweta Tiwari

पिंक-ऑरेंज कलर की साडी में  खुले बालों, बड़े एयरिंग्स और नेकलेस पहने हुए श्वेता बहुत खूबसूरत लग रही थी. पिंक-गोल्डन कलर की साड़ीवाली उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई  हुई हैं.

Shweta Tiwari

इन तस्वीरों में श्वेता का ग्लैमरस अंदाज़ देखकर उनकी  बढ़ती उम्र का अंदाज़ा लगाना फैंस  के लिए बहुत मुश्किल  है.

Shweta Tiwari

इस समारोह की खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में श्वेता पिंक-गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं

Shweta Tiwari

श्वेता ने अपने इस साड़ी लुक के साथ मिनिमल मेकअप लुक कैरी किया है। माथे पर बिंदी लगाकर उन्होंने अपने लुक को  के साथ कम्पलीट किया. हर तस्वीर में अलग-अलग पोज़ देती हुई श्वेता बला  की खूबसूरत लग रही है. पिंक-गोल्डन  की साड़ीवाली तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Shweta Tiwari

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पोज़ और अदाओं के फैंस दीवाने हैं. तभी तो फैंस उनकी हर तस्वीर पर  कमेंट करते हैं.

Shweta Tiwari

श्वेता फिटनेस फ्रीक है, इसलिए अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती है. इन तस्वीरों को देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है

Shweta Tiwari

श्वेता दो बच्चों की माँ हैं. बेटी पलक 20  साल की और  3  साल का बेटा रेयांस है. 

Shweta Tiwari

श्वेता  तिवारी केवल अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और फिटनेस की वजह से चर्चा में नहीं रहती, बल्कि अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं.

Shweta Tiwari

कुछ दिन पहले श्वेता के एक एक्स-कर्मचारी ने उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और सैलरी ना देने पर उनको लीगल नोटिस भी भेजा.

Shweta Tiwari

 फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि  एक्टेस का मुंबई में एक एक्टिंग स्कूल है, जिसका नाम  Shweta Tiwari’s Creative School of Acting है। और इसी स्कूल के  एक्स कर्मचारी राजेश पांडे ने श्वेता तिवारी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

और भी पढ़ें: सना खान ने मेहंदी की नई पिक्चर्स शेयर कर लिखा: अगर मेरा इश्क़ इतना पाक ना होता, तो मेरी मेहंदी का कलर इतना डार्क ना होता! (Viral Post: Sana Khan Shares New Mehendi Pictures On Social Media)

×