श्वेता तिवारी ने शेयर किया ...

श्वेता तिवारी ने शेयर किया पति अभिनव कोहली द्वारा मारपीट का cctv फुटेज: कहा, अब सच को बाहर आने दो (Shweta Tiwari shares CCTV video of ex-husband Abhinav Kohli physically abusing her, Says, let the truth Come out)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी प्रोफेशनल लाइफ से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस पिछले काफी समय से अपने एक्स हसबैंड अभिनव कोहली के साथ चल रहे विवादों के चलते सुर्ख‍ियों में हैं. और एक बार फिर जैसे ही श्वेता ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हिस्सा लेने के लिए केप टाउन रवाना हुईं, उनके एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली ने हंगामा खड़ा कर दिया है. और सोशल मीडिया पर वीडिओज़ जारी कर श्वेता पर आरोप पर आरोप लगाए जा रहे हैं. पहले अभिनव ने यह आरोप लगाया कि श्वेता तिवारी उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं देती हैं और उसको बीमारी की हालत में मुंबई के किसी होटल में छोड़कर चली गई हैं. और भी तमाम आरोप लगाते हुए अभिनव ने श्वेता को कोर्ट में घसीटने की धमकी भी दी.

Shweta Tiwari

अब तक अभिनव के आरोपों का शांति से जवाब देनेवाली श्वेता तिवारी ने अब अभिनव को मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि अभिनव कैसे सोसायटी में श्वेता और उनके बच्चे के साथ मारपीट करते हुए नज़र आ रहे हैं. इसके साथ ही एक लंबा सा पोस्ट लिखकर श्वेता ने अभिनव की सच्चाई भी दुनिया के सामने लाने की कोशिश की है. इस वीडियो को देखकर सभी हैरान हैं और उनके पति अभिनव की हरकत को लोगों ने शर्मनाक बता रहे हैं.

श्वेता ने शेयर किए दो वीडियोज़

Shweta Tiwari

श्वेता ने जो वीडियो शेयर किया है, वो उनके बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज का है, जिसमें आप देख सकते हैं कि अभिनव, श्वेता से उसके बेटे को छीनने की कोशिश कर रहे हैं और उनसे ज़बरदस्ती और मारपीट कर रहे हैं. आखिरकार अभिनव अपने बेटे को एक्ट्रेस से छीन के वहां से चले जाते हैं और श्वेता उसके पीछे पीछे जाती दिखती हैं.


इसी के साथ श्वेता तिवारी ने अपने बेटे रेयांश का एक और वीडियो शेयर किया जहां वो डर कर रज़ाई में छिप रहा है और उनकी बेटी पलक रेयांश से कहती नजर आ रही हैं कि डरने की जरूरत नहीं है, दीदी है आपके पास. जबकि एक शीशे के दरवाज़े से बाहर श्वेता और अभिनव में कुछ अनबन होती नज़र आ रही है. ये श्वेता के बेडरूम का वीडियो लगता है. दोनों ही वीडियो श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये हैं. दोनों ही वीडियो हैरान करनेवाले हैं.


वीडियो के ज़रिए बताया सच

Shweta Tiwari's Family

श्वेता ने इस वीडियो के साथ लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखकर अभिनव की सच्चाई भी बयान करने की कोशिश की है, उन्होंने लिखा – ‘अब सच बाहर आना ज़रूरी हो चुका है. हालांकि ये वीडियो, मेरे अकाउंट पर हमेशा नहीं रहेगा, मैं इसे जल्दी ही डिलीट कर दूंगी. मैं सिर्फ सच बताने के लिए इसे पोस्ट कर रही हूं और बाद में डिलीट कर दूंगी.’

डर गया था बेटा

Shweta Tiwari

श्वेता ने आगे लिखा कि ‘सच ये है कि इसी वजह से, मेरा बच्चा, इस इंसान से डरा हुआ रहता है. इस घटना के बाद मेरा बच्चा एक महीने से ज्यादा समय तक डरा रहा. वह इतना डर गया था कि वो रात में ठीक से सो भी नहीं पाता था.’

उसके घर आने से भी डरता है बेटा

Shweta Tiwari

श्वेता ने बताया कि इस इंसिडेंस के बाद उनका बेटा किस कदर डर गया था. ‘मेरे बेटे का हाथ, इस घटना के बाद दो हफ्तों तक दर्द हुआ था. वो इतना डर गया था कि अब भी वह अपने पापा के घर आने या उनसे मिलने से डरता है.’

मैं अपने बच्चे को मेंटल ट्रामा से गुजरने नहीं दे सकती

Shweta Tiwari


श्वेता ने आगे लिखा, ‘मैं अपने बच्चे को मेंटल ट्रामा से गुजरने नहीं दे सकती. मैं पूरी कोशिश करती हूं कि वो खुश रहे, सुकून में रहे, शांत रहे. लेकिन ये डरावना आदमी हमेशा कोशिश करता है कि मेरे बच्चे का मानसिक संतुलन बिगड़े और वो वापस उसी स्थिति में पहुंच जाए जहां से हम उसे निकाल कर लेकर आए हैं.’

फिजिकल एब्यूज के खिलाफ आवाज़

Shweta Tiwari

श्वेता ने ये वीडियो शेयर करते हुए सवाल पूछते हुए लिखा – अगर ये फिजिकल एब्यूज नहीं है तो फिर क्या है? ये मेरे सोसायटी का सीसीटीवी फुटेज है.

Shweta Tiwari

श्वेता का ये वीडियो देख हर कोई दंग रह गया है. उनका यह वीडियो सामने आने के बाद बड़ी संख्या में फैन्स और उनके परिचित समर्थन में आगे आए हैं. एकता कपूर सहित टीवी जगत के लोग भी ये वीडियो देखकर हैरान रह गए हैं और श्वेता का साथ दे रहे हैं.