पलक पर नज़र रखने के लिए श्वेता त...

पलक पर नज़र रखने के लिए श्वेता तिवारी ने चली थी ये चाल, पर उनकी जासूसी का हो गया भंडाफोड़ (Shweta Tiwari took such a step to keep an eye on Palak Tiwari, but the daughter exposed her mother’s spying)

बिजली गर्ल के नाम से इन दिनों हर किसी के दिल पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) खूब छाई हुई हैं. जिम से लेकर नाइट क्लब के बाहर स्पॉट की जाने वाली पलक तिवारी की एक झलक के लिए पैपराजी की नजर उन पर बनी रहती है. ऐसे में अटेंशन मिलना भला किसे अच्छा नहीं लगेगा, लेकिन पलक उस वक्त टेंशन में आ गईं थीं जब उनकी मां उन पर जासूसी की नजर रखने लगी थीं, लेकिन पलक ने उन्हें कैसे पकड़ा आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्रम

श्वेता की पकड़ी गई चोरी – हाल ही में पलक ने एक इंटरव्यू में बताया कि बेशक उनकी मां श्वेता उन्हें कुछ भी करने से नहीं रोकती टोकती और न ही किसी भी बात पर बंदिश लगातीं हैं. लेकिन मां होने के नाते वो उन पर नज़र रखती हैं. उन्होंने बताया कि उनकी मां ने स्नैप चैट पर एक फेक अकाउंट बनाया था जिसके द्वारा वो पलक की हर एक्टिविटी पर पैनी नजर रखती थीं. लेकिन पलक ने कुछ ही दिनो में अपनी मां की इस अकाउंट को पकड़ लिया था.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने सातवीं क्लास में किया था पहला किस, वरुण, सिद्धार्थ और अनन्या ने भी किया अपने पहले किस का खुलासा (Ranveer Singh Did The First Kiss In The Seventh Class, Varun, Siddharth And Ananya Also Revealed Their First Kiss)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्रम

सलमान की फिल्म में मिला मौका – रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए पलक तिवारी को चुना है. पलक फिल्म में जस्सी गिल के अपोजिट होंगी और फिल्म में दोनों का शानदार ट्रैक होगा. हालांकि, इन खबरों पर पलक तिवारी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इसके अलावा उनके वर्क बैकेट में ‘रोजी’ नाम की फिल्म भी शामिल है.

ये भी पढ़ें: ऊर्वशी रौतेला ने बताया कि उन्हें कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए (Urvashi Rautela Told What Kind Of Life Partner She Wants)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्रम

नवाब खानदान के बेटे के साथ वीडियो हुआ था वायरल, झेली थी ट्रोलिंग – बीते दिनों, पलक तिवारी और सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान को एक साथ स्पॉट किया गया था. इस दौरान जिस तरह पलक तिवारी ने मीडिया को देखकर अपना चेहरा छिपाया था, उससे हर कोई हैरान रह गया था. पलक तिवारी की इस हरकत के बाद ही दावा किया जाने लगा कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्रम

इतना ही नहीं, दोनों का वीडियो भी खूब वायरल हुआ, जिसके बाद उनका खूब मजाक उड़ाया गया. इसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इब्राहिम अली खान पलक तिवारी से नाराज हो गए हैं. जिस तरह पलक तिवारी ने मीडिया को देखकर रिएक्ट किया था, वो इब्राहिम को पसंद नहीं आया था. वेल इसमें सच्चाई कितनी है ये तो हम नहीं कह सकते, लेकिन पलक और श्वेता की खूबसूरत बॉन्डिंग हर किसी को प्रेरित जरूर करती है.

×