श्वेता तिवारी के एक्स हस्बै...

श्वेता तिवारी के एक्स हस्बैंड राजा चौधरी 13 साल बाद मिले बेटी पलक से, श्वेता के बारे में कह दी ये बात (Shweta Tiwari’s Ex-husband Raja Chaudhary Reunites with Daughter Palak After 13 Years, praises Shweta)


टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने पोस्ट वेट लॉस लुक्स और हॉट फोटोज़ की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लेकिन इसके साथ ही वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ के विवादों की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. अब की वो चर्चा में हैं अपने एक्स हसबैंड राजा चौधरी को लेकर. लेकिन इस बार किसी विवाद की वजह से नहीं, बल्कि एक बेहद प्यारी वजह से वे चर्चा में हैं.



13 साल बाद बेटी से मिले राजा

Raja Chaudhary with Daughter Palak

दरअसल राजा चौधरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ नज़र आ रहे हैं. साथ ही राजा चौधरी ने ये भी बताया कि वो हाल ही में 13 सालों बाद अपनी बेटी पलक तिवारी से मिले और राजा ने इसी मुलाकात की एक फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं. फ़ोटो में राजा और बेटी पलक दोनों के चेहरे पर मुस्कान है. फ़ोटो शेयर करते हुए राजा ने लिखा है, ‘अब क्या कहूं.’ कहना न होगा 13 साल बाद पिता-बेटी के मिलने पर उनका ते प्यारा अंदाज़ लोगों के दिलों को छू रहा है.

हम व्हाट्सएप के ज़रिए टच में रहते हैं

Palak

बेटी से मुलाकात के बाद एक इंटरव्यू में राजा ने कहा, ‘मैं पलक से 13 साल बाद मिला था. जब मैंने उसे पिछली बार देखा था तो वो छोटी से बच्ची थी. अब वो बड़ी हो गई है.’ राजा ने यह भी बताया कि वह बेटी से व्हाट्सएप के ज़रिए टच में रहते हैं और पलक को रोज गुड मॉर्निंग का मैसेज करते हैं, लेकिन वह कभी उनसे मिल नहीं पाते हैं,’मैं मेरठ में अपने पेरेंट्स के साथ रहता हूं. लेकिन मैं कुछ काम के लिए मुंबई आया था, तो मेरा पलक से मिलने का मन किया और मैंने उसे मिलने के लिए बुलाया. पलक अपनी फिल्म के लिए रिहर्सल कर रही थी. उसने टाइम निकाला और हम अंधेरी के होटल में मिले लगभग 1-डेढ़ घंटे के लिए.”

हमने केवल प्यारभरी बातें की

Shweta Tiwari with Daughter Palak

राजा ने बताया की, ‘इस एक-डेढ़ घण्टे के दौरान हमने हमारे पास्ट के बारे में कोई बात नहीं की. हमने केवल प्यारभरी बातें की. मैंने उसे अपनी फैमिली, उसके दादा-दादी, चाचा चाची के बारे में बताया. वो सबके बारे में जानकर काफी एक्साइटेड थी. उसने कहा कि वो जल्द ही हम सभी से मिलने के लिए आएगी. ये हम दोनों के लिए नया फेज है. भगवान ने हमें दूसरा चांस दिया.’ राजा ने बताया कि इतने सालों तक उन्हें पलक से मिलने की इजाजत भले ही नहीं थी, लेकिन बेटी के लिए उनका प्यार कम नहीं हुआ है और बेटी के साथ रिश्ते सुधारने का उन्हें यह दूसरा मौका मिला है


श्वेता तिवारी के बारे में कही ये बात

Shweta Tiwari with Daughter Palak

इसके अलावा राजा ने श्वेता तिवारी की तारीफ भी की है. ‘पलक अब बड़ी हो गई है और अपने फैसले खुद ले सकती है वह खूबसूरत और समझदार बच्ची है. और ये सब मेरी एक्स वाइफ श्वेता तिवारी की वजह से ही हुआ है. श्वेता ने बेटी को बहुत अच्छी परवरिश दी है.

बता दें कि राजा और श्वेता ने 1998 में शादी की थी, लेकिन 2007 में दोनों अलग हो गए. श्वेता ने राजा के खिलाफ मारपीट के आरोप में शिकायत भी दर्ज कराई थी और काफी विवादों के बाद दोनों का तलाक हुआ था.

Shweta Tiwari

उस समय उनकी बेटी पलक काफी छोटी थी. लेकिन अब पलक बड़ी हो गई है और मां की तरह ही बेहद भी खूबसूरत भी हो गई है. पलक सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती के कारण अक्सर ही चर्चा में रहती हैं.