नेपोटिज़्म के मुद्दे पर सिद...

नेपोटिज़्म के मुद्दे पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अनन्या पांडे को दिया करारा जवाब, देखिए वायरल वीडियो (Siddhant Chaturvedi shuts down Ananya Panday’s nepotism rant with boht hard reply. Viral video)

रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय में एमसी शेर की भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाले सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों चर्चा में हैं. गली बॉय में जोरदार परफॉर्मेंस निभाने के बाद सिद्धांत को इंडस्ट्री में हाथों-हाथ लिया जा रहा है और उनकी झोली में बंटी और बबली 2 जैसी यशराज फिल्म का प्रोजेक्ट भी है.

Siddhant Chaturvedi and Ananya Panday

2019 में बहुत से स्टार किड्स को लॉन्च किया गया, जिसमें चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी हैं. हाल ही में अनन्या व सिद्धांत कुछ अन्य न्यूकमर्स के साथ एक जॉइंट इंटरव्यू में शामिल हुए. इसी इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर भी चर्चा किया गया. इसी से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए अनन्या ने कहा कि मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं चंकी पांडे की बेटी हूं. जब लोग नेपोटिज़्म के नाम पर मुझसे नफरत करते हैं, तो सिर्फ इसलिए मैं इस बात से पीछे नहीं हटती या मुझे दुख नहीं होता कि मैं चंकी पांडे की बेटी हूं. यह एक सच्चाई है. मैं बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी. चूंकि मेरे पापा एक्टर थे, सिर्फ इसलिए मैं एक्टिंग करने के अवसर को खोना नहीं चाहती थी.  वैसे भी मेरे पापा बहुत बड़े स्टार नहीं थे. न ही उन्होंने किसी धर्मा फिल्म में काम किया और न ही वे कभी कॉफी विथ करण का हिस्सा बने. हमारे लिए फिल्मों में आना उतना भी आसान नहीं होता, जितना लोगों को लगता है. हर किसी की अपनी जर्नी और स्ट्रगल होती है.

https://twitter.com/shahrukhdevdas/status/1212177040583090178

अनन्या आगे कहती हैं कि जब स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2 एक साल के लिए डिले हो गई थी तो मेरे पापा ने फिल्म रिलीज होने पर मुझे एक बार बधाई तक नहीं थी, क्योंकि उन्हें पता है कि यह इंडस्ट्री कैसी है और यहां लोग कैसे बदलते हैं. यहां कुछ भी हो सकता है. फिल्म बंद हो सकती है और सालों तक उसका रिलीज रुक सकता है. मुझे इन सब चीज़ों का अनुभव है, क्योंकि मैंने अपने डैडी को इन सबसे गुजरते देखा है. यही वजह है कि मैं सक्सेस को बहुत ज़्यादा सीरियसली नहीं लेती. मुझे इस बात का डर लगा रहता है कि लोगों को यह बोलते जरा भी देर नहीं लगेगी तो अवसर को बहुत लाइटली ले रही हूं. यही वजह है कि मैं सेट पर सबसे पहले पहुंच जाती हूं और अपने काम को बहुत शिद्दत से करती हूं. मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे फिल्मों में काम करने का अवसर मिला है. अनन्या के इसी बात पर अपनी राय रखते हुए सिद्धांत चतुर्वेदी एक लाइन में बहुत तगड़ा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि इनमें और हम जैसे लोगों में सिर्फ इतना फर्क है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहीं  इनका स्ट्रगल शुरू होता है.   सिद्धांत के इस उत्तर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं. ट्वीटर पर एक फैन ने लिखा कि सिद्धांत ने 4 सेकेंड में बाहर वालों के स्ट्रगल और फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स को मिलनेवाले अवसरों को क्लियर कर दिया. आप कहां से आए हैं और अपने मूल को हमेशा स्वीकार करना बहुत जरूरी होता है. एक यूजर ने लिखा कि सकर पंच, सिद्धांत चतुर्वेदी….

एक यूजर ने लिखा कि अनन्या पांडे का सफर मुश्किल था, क्योंकि उनके पापा कभी कॉफी विथ करण में नहीं गए. LOL………………………………..

ये भी पढ़ेंः  क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने समुद्र के बीचों-बीच इस एक्ट्रेस से की सगाई (Hardik Pandya Gets Engaged To Actor Natasa Stankovic On New Year’s Day)