शहनाज़ संग ब्रेकअप की खबरों ...

शहनाज़ संग ब्रेकअप की खबरों पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, कहा इतनी नेगेटिविटी लाते कहां से हो (Siddharth Shukla Breaks Silence on Breakup News With Shehnaz Gill, Says, Where are you bringing so much negativity from)

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 मोस्ट लवेबल जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती है. दोनों के फैंस हमेशा इन्हें साथ देखना चाहते हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से इस क्यूट कपल के बीच दरार आने की खबरें आ रही थीं.

Siddharth Shukla With Shehnaz Gill

सुनने में आ रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच पहले जैसा कुछ भी नहीं रहा है. दोनों के बीच दूरियां आ चुकी हैं और कुछ बातों को लेकर दोनों के बीच काफी लड़ाई भी हुई है, जिसके बाद से दोनों ने एक दूसरे से बात तक करनी बंद कर दी है. कहा जा रहा था कि सिडनाज का रिश्ता सिड के गुस्से की भेंट चढ़ गया है. खैर उनकी ब्रेकअप की खबरों से उनके फैन्स काफी मायूस लग रहे थे, लेकिन अब इन खबरों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने चुप्पी तोड़ी है.

Siddharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ब्रेकअप की खबरों पर एक ट्वीट के जरिए कमेंट किया है. सिद्धार्थ शुक्ला ने बिना अपना और शहनाज का नाम लिए लिखा, ‘कुछ न्यूज आर्टिकल्स पढ़ रहा हूं. जो पढ़े वो काफी हिलेरियस हैं. भई लोगों को चौकानेवाला ही कुछ लिखना है, तो कुछ पॉजिटीव लिख लो. इतनी नेगेटिविटी कहां से लाते हो… मेरे बारे में मुझसे ज्यादा आपको कैसे पता होता है यार… मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं…. भगवान आप लोगों को सदबुद्धि दे.’

Siddharth Shukla With Shehnaz Gill

बता दें कि रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात हुई थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और ये दोस्ती वक्त के साथ-साथ गहराती भी चली गई. फैंस को इनकी जोड़ी इतनी पसंद आती थी कि उन्होंने तो इन्हें सिडनाज का नाम दे दिया था. नेशनल टेलीविजन पर ही शहनाज गिल ने कई दफा अपने दिल की बात कही. कुछ समय पहले एक लाइव चैट के दौरान शहनाज गिल की मांग में सिंदूर देखकर दोनों की शादी की अफवाहें भी उड़ने लगी थी. लेकिन पिछले कुछ दिनों से सुनने में आ रहा है कि सिडनाज का रिश्ता बुरे दौर से गुजर रहा है और दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

Siddharth Shukla With Shehnaz Gill