आलिया से ब्रेकअप के बारे सि...

आलिया से ब्रेकअप के बारे सिद्धार्थ ने कहा ये (Sidharth Malhotra Speaks on His Breakup With Alia Bhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का रिश्ता आज किसी से छिपा नहीं है. लेकिन रणबीर कपूर से पहले आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को डेट (Date) करती थीं. लेकिन तक़रीबन एक साल पहले उन दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद दोनों स्टार्स ने इस बारे में चुप्पी साध रखी थी. पर तक़रीबन एक साल बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया से ब्रेकअप के बारे बात करते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी.

Sidharth Malhotra And Alia Bhatt

Sidharth Malhotra And Alia Bhatt

दरअसल करण जौहर के शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर एक साथ पहुंचे. जहां हमेशा की तरह करण ने अपने मेहमानों के संग ऐसे मुद्दों पर बात करनी शुरू की जिनके बारे में जानने के लिए हर कोई बेक़रार रहता है. पहले आदित्य रॉय कपूर की पर्सनल लाइफ पर सवाल करने के बाद करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से आलिया भट्ट संग ब्रेकअप पर सवाल किया.

Sidharth Malhotra And Aditya Roy Kapoor

इन्हीं सवालों का जवाब सिद्धार्थ ने यहां बताया कि आलिया से ब्रेकअप के बाद से अब तक उनकी और आलिया की कोई मीटिंग नहीं हुई है. हालांकि, दोनों कई मौकों पर एक ही जगह नजर आ चुके हैं. लेकिन दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई, सिद्धार्थ कहते हैं,” मेरे और आलिया के बीच एक डिसेंट रिलेशनशिप है. हमारे बीच कोई कड़वाहट नहीं है, क्योंकि, डेटिंग करने से काफी पहले से ही हम एक-दूसरे को जानते हैं. मैंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अपना पहला शॉट आलिया के साथ ही दिया था. तो हमारे बीच अफेयर से पहले भी काफी कुछ था.  इसके बाद उन्होंने कहा कि हर रिश्ते में बहुत से उतार-चढ़ाव होते हैं. जिस वजह से कई बार दो लोग साथ न रहने का फैसला लेते हैं। लेकिन जब आप ऐसा फैसला लेते हैं तब आपको अच्छी और खूबसूरत यादों को ही याद रखना चाहिए.

बता दें कि सिद्धार्थ और आलिया साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2016 में दोनों डेटिंग करने लगे लेकिन पिछले साल ही इनका ब्रेकअप हो गया. इसकी वजह आलिया और रणबीर कपूर के रिश्ते को माना गया. वहीं, सिद्धार्थ का नाम पहले जैकलीन फर्नांडिस और अब कियारा आडवाणी के साथ जोड़ा जा रहा है. इस पर भी ऐक्टर ने खुलकर बात की. उन्होंने माना कि जैकलीन के साथ उनका स्पेशल रिश्ता है, लेकिन डेटिंग की बातें झूठी हैं. वहीं कियारा से डेटिंग की खबरों को लेकर सिद्धार्थ ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि यह खबरें सच हो जाएं, उन्होंने कियारा की तारीफ़ करते हुए उन्हें प्यारी लड़की बताया.

ये भी पढ़ेंः परिवार के साथ स्नो वेकेशन मना रही हैं प्रियंका चोपड़ा, देखें पिक्स व वीडियोज़ (Nick And Priyanka Enjoying Another Vacation)