सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ ...

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की ग़ज़ब की लव केमिस्ट्री दिखी उनके वायरल गाना शोना शोना में, देखें सिडनाज़ का जलवा… (Sidharth Shukla And Shehnaaz Gill’s Love Chemistry In Their Song Shona Shona, See Video)

Sidharth Shukla And Shehnaaz Gill

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का नया गाना शोना शोना… रिलीज होते ही वायरल हो गया. लोगों को सिडनाज़ की जोड़ी और यह गाना ख़ूब पसंद आ रहा है. सिद्धार्थ और शहनाज़ दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने का वीडियो शेयर किया.
टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़, भाई-बहन की जोड़ी ने यह गाना गाया है. इसके गीत और संगीत भी टोनी ने ही दिए हैं.
सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी को सभी बिग बॉस से ही पसंद करते आ रहे हैं. बिग बॉस 13 में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफ़ी सराहा था. उनकी जोड़ी को उनके फैन्स ने सिडनाज़ नाम भी दिया था.
कुछ समय पहले सिद्धार्थ-शहनाज़ का रोमांटिक साॅन्ग भुला दूंगा… आया था, जिसे फैन्स ने बेइंतहा पसंद किया और अपना ढेर सारा प्यार लुटाया. दोनों की वही लव केमिस्ट्री शोना शोना… गाने में भी दिखाई दे रही है. इसे गाने के आते ही कुछ घंटों में इसे ग्यारह लाख व्यूज़ और चार लाख लाइक मिल गए थे.
इस गाने में शहनाज़ बेइंतहा ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं. उन्होंने अपना वज़न भी कम किया है, जिससे बेहद आकर्षक लग रही हैं. सिद्धार्थ भी हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं. वे गाने में शहनाज़ की ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं और उनके आगे-पीछे घूम रहे हैं. वैसे भी शहनाज़ की हमेशा से ही यह इच्छा रही थी कि सिद्धार्थ उनकी काफ़ी तारीफ़ करें. ऐसा बिग बॉस के घर में भी देखने मिला था. उस समय तो उनकी यह इच्छा पूरी नहीं हुई थी, क्योंकि सिद्धार्थ में काफ़ी एटिट्यूड था. लेकिन इस गाने में सिद्धार्थ उनके आगे-पीछे घूमते और उनकी तारीफ़ करते नज़र आ रहे हैं, जो बहुत मज़ेदार भी है.
यह गाना पंजाब में शूट किया गया. सिद्धार्थ के अनुसार, उन्हें बिग बॉस जीतने के बाद से ही काफ़ी ऑफर आ रहे थे, पर वे सेलेक्टिव हैं. उन्होंने बहुत कम प्रोजेक्ट ही स्वीकारे, जिसमें से भुला दूंगा… गाना भी था. इस रोमांटिक गाने में भी सिडनाज़ की जोड़ी ने अपने जलवे बिखेरे थे.
उसके बाद उन्हें टोनी कक्कड़ का गाना भी पसंद आया. उन्होंने इसे करने की हामी भरी. उन्होंने कहा कि यह गाना करते हुए हम सभी ने ख़ूब एंजॉय किया. शहनाज़ गिल भी बिग बॉस के फाइनल में पहुंची थी. पंजाब की इस कैटरीना कैफ को सिद्धार्थ के साथ लोगों ने हाथों हाथ लिया था.
शहनाज़ ने बाद में ख़ुद पर काफ़ी काम किया. पहले वे थोड़ा हेल्दी थीं. उन्होंने अपना ट्रांसफॉर्मेशन करते हुए वर्कआउट करके अपने आपको स्लिम-ट्रिम बना दिया. उनकी यह ख़ूबसूरती शोना शोना… गाने में भी देखने को मिलती है. सिडनाज़ की नोकझोंक बड़ी प्यारी है और सभी को पसंद भी आ रही है. आप भी देखें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के वायरल हुए शोना शोना… साॅन्ग के इस प्यार भरे वीडियो को. इसका पिक्चराइजेशन ख़ूबसूरत है, जो आंखों को सुकून देता है. देसी म्यूज़िक फैक्ट्री द्वारा रिलीज़ यह साॅन्ग चार्ट पर टॉप पर है. उस पर टोनी-नेहा के आवाज़ की मस्ती भी सभी को मदमस्त कर देती है. देखें शोना शोना… गाना.

Sidharth Shukla And Shehnaaz Gill
Sidharth Shukla
Shehnaaz Gill
Sidharth Shukla And Shehnaaz Gill
Sidharth Shukla And Shehnaaz Gill


यह भी पढ़ें: Big Boss 14: पवित्रा पुनिया बोलीं कविता कौशिक से- रोज़ याद आती है एक्स मंगेतर की, मैंने ही तोड़ी थी सगाई! (Pavitra Punia Opens Up To Kavita Kaushik About Her Ex-Fiance, Says, I miss Him Everyday)