Sidharth Shukla 1st Death Annive...

Sidharth Shukla 1st Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला के लिए मां और बहनों ने रखी प्रेयर मीट, एक्टर की आत्मा की शांति के लिए की प्रार्थना (Sidharth Shukla Death Anniversary: Sidharth Shukla’s mother, sisters attend prayer meet, Prays for late actor)

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की आज पहली पुण्यतिथि (Sidharth Shukla Death Anniversary) है. पिछले साल 2 सितंबर यानी आज के ही दिन सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आई थी, जिसने उनके फैंस, परिवार और पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. फैंस को तो आज तक यकीन नहीं हो पाया कि उनके फेवरेट एक्टर अब हमारे बीच नहीं रहे. सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से हुआ था. आज उन्हें इस दुनिया को अलविदा कहे एक साल हो चुके हैं, लेकिम एक साल बाद भी जब भी सोशल मीडिया पर लोग सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी कोई पोस्ट देखते हैं तो उनकी आंखें नम हो जाती हैं.

आज सिद्धार्थ की डेथ ऐनीवर्सरी पर उनके फैंस और करीबी अलग-अलग अंदाज में उन्हें याद कर रहे हैं और नम आँखों से एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं, उनकी मां ने बेटे की आत्मा की शांति के लिए एक प्रेयर मीट (Prayer Meet On Sidharth Shukla Death Anniversary) रखी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बेटे की पहली बरसी पर सिद्धार्थ की मां रीता ब्रह्माकुमारी आश्रम पहुंची और बेटे की आत्मा की शांति के लिए एक प्रेयर मीट रखी. इस प्रेयर मीट में सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला घर अलावा उनकी दोनों बहनें प्रीति और नीतू अपने पतियों के साथ शामिल हुए. इसके अलावा सिद्धार्थ के ड्राइवर अदिथ अग्रवाल जो उनके दोस्त भी थे, भी इस प्रेयर मीट में शामिल हुए. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. प्रेयर मीट के बाद भोग व प्रसाद भी बांटा गया.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ब्रह्माकुमारी के अनुयायी थे और अक्सर ही अपनी मां के साथ या फिर अकेले ही ब्रह्माकुमारी जाया करते थे. उनके जाने के बाद शहनाज गिल ने इस परम्परा को बनाए रखा और अक्सर वहां अपना समय बिताती हुई देखी जाती हैं. हालांकि सिद्धार्थ के प्रेयर मीट में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कहीं नजर नहीं आईं, जबकि सिडनाज़ (Sidnaaz) के फैंस को उम्मीद थी कि वो इसमें ज़रूर शामिल होंगी.

सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के सबसे करीब थे और अक्सर उनके बारे में बातें किया करते थे. वे अपनी मां को दुनिया की सबसे स्ट्रॉन्ग महिला मानते थे. मां के साथ उनकी खास बॉन्डिंग बिग बॉस 13 के दौरान तब देखने को मिली थी जब रीता मां, सिद्धार्थ से मिलने बिग बॉस के घर आई थीं और वहां से लौटने के बाद उनकी मां ने एक बेहद इमोशनल लेटर लिखा था, जो उनकी डेथ के बाद खूब वायरल हुआ था. इस बीच आज सिद्धार्थ की पहली बरसी पर फैंस अपनी अपनी तरह से एक्टर को भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. कोई उनके नाम का दीया जला रहा है तो कोई उनके नाम से दान कर रहा है.

×