सिद्धू मूसेवाला की मां कर रही थी...

सिद्धू मूसेवाला की मां कर रही थीं उनकी शादी की तैयारियां, बेटे की मौत से अधूरी रह गई मां की ख्वाहिश (Sidhu Moosa Wala Was To Tie The Knot Soon, His Mother Had Already Revealed His Wedding Plans)

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या से पूरा एंटरटेनमेंट वर्ल्ड सदमे में है. इस दिल दहला देने वाली घटना ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है. कल रविवार 29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सिद्धू (Sidhu Moosewala demise) की मौत की खबर पर हर कोई शोक जता रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस, बॉलीवुड, टीवी जगत और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सभी मूसेवाला के जाने पर सेलेब्स दुख जता रहे हैं.

मूसेवाला के निधन से वैसे तो हर कोई शॉक्ड है, लेकिन उनकी मां का हाल सबसे बुरा है और वो अब भी यकीन नहीं कर पा रही हैं कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं है. सिंगर अपनी मां के बेहद करीब थे और सोशल मीडिया पर मां के साथ तस्वीरें भी पोस्ट करते थे. मौत से भी कुछ दिन पहले सिद्धू मूसेवाला ने अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी. उनकी मां तो बेटे के सर पर सेहरा सजाने की तैयारियाँ कर रही थीं, लेकिन अब उसी बेटे का जनाज़ा उठ रहा है, ऐसे में सिद्धू मूसावाला की मां की क्या हालत होगी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

सिद्धू की मां चरण कौर ने कुछ समय पहले ही इस बात का खुलासा किया था कि वो जल्द वो अपने बेटे के सिर पर सेहरा बांधने की तैयारी कर रही थी. साथ ही यह भी बताया गया था कि यह एक लव मैरिज होगी. लेकिन अफ़सोस उनका ये सपना अधूरा ही रह गया.

कुछ समय पहले सिद्धू मूसावाला की शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं, तब उनकी मां ने खुलासा किया था कि सिद्धू जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

दरअसल कुछ समय पहले सिद्धू मूसावाला की सगाई की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, तब उनकी मां से उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया था तब उन्होंने बताया था कि अभी थोड़ा और टाइम लगेगा, जल्दी ही सिद्धू के सर पर सेहरा सजेगा. उन्होंने बताया था हम सगाई की जो फोटोज़ वायरल हो रही हैं, वो फोटोज उसकी असल सगाई की नहीं हैं, एक प्रोजेक्ट की शूटिंग से हैं. चरण कौर ने बताया था, “बस थोड़ा समय और, फिर वो सिंगल नहीं रहेगा. हम उसकी शादी की तैयारियां कर रहे हैं, शादी चुनाव के बाद इसी साल होगी.” उन्होंने ये भी बताया था कि सिद्धू अरेंज मैरिज नहीं कर रहे हैं. बल्कि उन्होंने अपने लिए खुद लड़की चुनी है और सिद्धू मूसेअसल जिंदगी में सगाई भी कर चुके हैं. हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हो पाया था कि सिद्धू किस लड़की को डेट कर रहे हैं और उन्होंने किसके साथ सगाई की थी.

लेकिन अफ़सोस कि इससे पहले कि मां बेटे के सर पर सेहरा बंधा देख पाती, ये दर्दनाक हादसा हो गया. उन्होंने अपने इकलौते बेटे को खो दिया और बेटे को दूल्हा बनते देखने का उनका सपना अधूरा ही रह गया.

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला पंजाब के जाने-माने गायक थे और उनकी अच्छी खासी फैन फ़ॉलोइंग थी, लेक कल उनके मानसा स्थित घर ही कुछ ही दूरी पर गोलियां मारकर् उनकी हत्‍या कर दी गई. हमलावरों ने उन पर तबाड़तोड़ गाेलियां चलाईं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

×