‘इंडियन आइडल 12’ के ...

‘इंडियन आइडल 12’ के अपकमिंग एपिसोड में नहीं दिखेंगी सिंगर नेहा कक्कड़, जानें क्या है वजह (Singer Neha Kakkar Will Not Be Seen In An Upcoming Episode Of Indian Idol 12, Know The Reason)

कोरोना वायरस की दूसरी लहर की बेकाबू होती रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए महाराष्ट्र समेत मुंबई में 1 मई की सुबह तक कड़े प्रतिबंध लगाए गए हैं. कोविड-19 के प्रकोप से टेलीविज़न और बॉलीवुड के सितारे भी बच नहीं पा रहे हैं. बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स इसके शिकार हो चुके हैं. कोरोना के कहर को देखते हुए मुंबई में होने वाले टीवी सीरियल्स और शो की शूटिंग पर भी पाबंदी लगा दी गई है, ऐसे में कई सीरियल्स की शूटिंग मुंबई से बाहर की जा रही है. इस बीच खबर है कि ‘इंडियन आइडल 12’ के अपकमिंग एपिसोड में सिंगर नेहा कक्कड़ नहीं दिखाई देंगी. आखिर सिंगर के शो से नदारद होने की क्या वजह है, चलिए जानते हैं.

Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, ‘इंडियन आइडल 12’ की सबसे पॉपुलर जज नेहा कक्कड़ इस शो के अपकमिंग एपिसोड में नज़र नहीं आएंगी. नेहा ने उस एपिसोड़ की शूटिंग नहीं की है, जो इस वीकेंड टेलीकास्ट होने वाला है. बताया जा रहा है कि जिस दिन इस एपिसोड को शूट किया गया था, उस दिन सिंगर नेहा कक्कड़ के कुछ ज़रूरी कमिटमेंट्स थे, जिन्हें वो हर हाल में पूरा करना चाहती थीं. यह भी पढ़ें: ‘इंडियन आइडल 12’ में रामकथा;रामनवमी पर होगा भक्तिमय माहौल (Judges Excited to hear ‘Ramkatha’ on the Reality show’Indian Idol 12′)

Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण 1 मई तक सभी टेलीविज़न और फिल्मों की शूटिंग रूक गई है और इंडियन आइडल की टीम ने 13 अप्रैल को अपना आखिरी एपिसोड शूट किया था. ऐसे में हो सकता है कि उन्हें फिर से इसी एपिसोड को प्रसारित करना पड़े, क्योंकि उनके पास सिर्फ दो एपिसोड्स का ही बैंक है.

Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि नेहा अपकमिंग एपिसोड से गायब हो जाएंगी, लेकिन दर्शक जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के अलावा वीकेंड स्पेशल की खास गेस्ट जया प्रदा के साथ इस शो को एन्जॉय कर पाएंगे. यहां दिलचस्प बात तो यह है कि नेहा ने हाल ही में इंडियन आइडल से अपने एक लुक की कुछ खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में नेहा नीले रंग की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटोज़ के साथ नेहा ने कैप्शन लिखा है- ‘इंडियन आइडल से मुझे प्यार है. साड़ी कैसी लगती है मुझ पर?’

बता दें कि इस वीकेंड ‘इंडियन आइडल 12’ में बतौर स्पेशल गेस्ट बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया प्रदा नज़र आएंगी. इस शो में जया प्रदा कंटेस्टेंट सन्मुख प्रिया के लिए एक सरप्राइज़ लेकर पहुंचती हैं. दरअसल, जया होममेड रसम चावल लेकर शो पर पहुंचती हैं. जया प्रदा ने 13 अप्रैल को ‘इंडियन आइडल 12’ के लिए शूटिंग की.

आगामी एपिसोड में जया प्रदा आकांक्षी गायकों को प्रेरित करती नज़र आएंगी. इस दौरान प्रतियोगी जया प्रदा की फिल्मों से हिट गानों को गाते हुए नज़र आएंगे. शो में कंटेस्टेंट्स, होस्ट जय भानुशाली, जजेस विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया एक्ट्रेस का गर्मजोशी से स्वागत करते नज़र आए. यह भी पढ़ें: लिविंग रूम से लेकर किचन एरिया तक, बेहद आलीशान है नेहा कक्कड़ का घर, क्या आपने देखी उनकी वायरल फोटोज़ (Living Room To Kitchen Area, Step inside Neha Kakkar’s minimalist Mumbai home)

Jaya Prada
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Jaya Prada
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कोरोना संकट को देखते हुए कुछ रियलिटी शोज़ को फिर से प्रसारित किया जा सकता है. हालांकि शूटिंग पर पाबंदी लगाए जाने के बाद कई डेली सोप ने मुंबई से बाहर अपने शो की शूटिंग करने का फैसला किया है, इसलिए कई शोज़ की पूरी टीम मुंबई से बाहर जाकर अपने शो की शूटिंग जारी रखे हुए है, ताकि किसी भी हालत में काम न रूक सके और लोगों का मनोरंजन जारी रहे.

×