सिंगर सोना मोहपात्रा का सनसनीखेज...

सिंगर सोना मोहपात्रा का सनसनीखेज खुलासा- सलमान के खिलाफ बोलने पर मिली थी गैंग रेप और जान से मारने की धमकी, पोर्न साइट्स पर डाले गए उनके एडिटेड फोटोज़ (Singer Sona Mohapatra’s shocking revelation, Received rape and death threats, her pics morphed onto porn sites for calling out Salman Khan)

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) को इंडस्ट्री में बेबाक बयानों के लिए पहचाना जाता है. सोना का नाम म्यूजिक इंडस्ट्री के बेहतरीन सिंगरों की लिस्ट में शुमार किया जाता है, लेकिन गानों से ज्यादा वह अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं. हमेशा खुलकर बोलने वाली सोना ने अब तक कई सनसनीखेज बातें कही हैं, जिन पर जमकर विवाद हो चुका है. हाल ही में सिंगर ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान (Salman Khan) पर हमला करते हुए खुलासा किया कि सलमान के खिलाफ बोलने पर उन्हें कितना टार्चर झेलना पड़ा था, गैंग रेप की धमकी तक दी गई थी.

सोना (Sona Mohapatra) ने फिल्म ‘सुल्तान’ के दौरान हुए विवाद के बारे में बात की. दरअसल तब सलमान द्वारा महिलाओं पर किए गए अभद्र कॉमेंट से सोना महापात्रा भड़क गई थीं और उन्होंने इस कॉमेंट के लिए सलमान को आड़े हाथों भी लिया था.

क्या था पूरा मामला?

दरअसल फिल्म ‘सुल्तान’ के हैक्टिक शूटिंग शेड्यूल के बाद सलमान ने कह दिया था क‍ि उन्हें एक ‘रेप की हुई मह‍िला’ जैसा महसूस हो रहा है. उनके इस बयान पर काफी बवाल मच गया था. यहाँ तक कि सलमान के पापा सलीम खान को माफी तक मांगनी पड़ी थी. लेकिन सलमान खान ने चुप्पी ही साधे रखी. पर इस उनके इस बयान पर सोना महापात्रा का खून उबल गया था और उन्होंने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा था, “सलमान आम लोगों को कुछ नहीं समझते. महिलाओं का सम्मान नहीं करते. मह‍िलाओं की पिटाई, लोगों पर चढ़ाई कर देना, वाइल्ड लाइफ का कत्लेआम. फिर भी लोग उन्हें हीरो बोलते हैं. ये तो सरासर गलत है. क्या उनके ऐसे फैन्स हैं. ऐसे समर्थकों से भरा है भारत. सुना है क‍ि सलमान ने अपने बयान को वापस लेने की कोश‍िश की थी. सॉरी बोलने से दुख नहीं होगा. करोड़ों लोगों के आइडल! अपने पापा से हर रोज सॉरी बुलवाना अच्छी बात नहीं है. अपने फैंस को कुछ अच्छा सिखाएं.”

गैंग रेप, एसिड अटैक और जान से मारने की मिली धमकी, पोर्न साइट्स भी फोटो डाले गए

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोना महापात्रा ने बताया कि सलमान की गलत बात का विरोध करने के लिए उन्हें किस हद तक परेशान किया गया. “मुझे भयानक ट्रोल‍िंग सहनी पड़ी. जान से मारने की धमकी तक दी गई. यहां तक क‍ि मेरे स्टूड‍ियो में हेटर्स डिब्बे में गंदगी तक भरकर भेजने लगे थे. बस मेरी गलती ये थी कि मैंने सलमान खान के म‍िसोज‍िन‍िस्ट स्टेटमेंट को बुरा कहा और मेरी बात वायरल हो गई. हेटर्स पोर्न साइट्स पर मेरी तस्वीर एड‍िट करके डालते थे. हर रोज मुझे गैंग रेप की धमक‍ियां मिलती थीं. ये सब बेहद डरावना था. ये बढ़ावा उस समय डराने-धमकाने की ऑनलाइन संस्कृत‍ि को बढ़ावा दे रहे थे. मह‍िलाओं को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से दूर रहने की खुलकर धमकी दे रहे थे, पर ये सब कुछ सोचा समझा हुआ प्लान था. एक मैं जानती थी कि ये सब कौन कर रहा है, इसलिए मैंने आगे बढ़ने का डिसिजन लिया.”

×