बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ए...

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर नम आंखों से याद किया भाई सुशांत सिंह राजपूत को, शेयर किया इमोशनल नोट (Sister Shweta Singh Kirti Once Again Remembered Brother Sushant Singh Rajput, Shares Emotional Note)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गए 9 महीने हो गए हैं लेकिन आज भी उन्हें केवल परिवार के सदस्य ही नहीं, उनके फैंस भी उन्हें याद करते रहते हैं. सुशांत  की बहन श्वेता सिंह कीर्ति तो अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की गुहार कर रही हैं. आज भी बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए भाई सुशांत सिंह राजपूत को याद किया. श्वेता सिंह ने सुशांत सिंह की एक प्यारी सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की. साथ में एक इमोशनल नोट भी लिखा.

जून 14,2020  का वो मनहूस दिन आज तक फैंस  नहीं भूल पाएं हैं, जब इंडियन फिल्म इंडस्ट्री और फैंस ने सुशांत सिंह राजपूत के रूप में एक मोस्ट टेलेंटेड एक्टर क खो दिया. एक्टर सुशांत को गए  आज 8  महीने हो चुके हैं. परिवार में सबके चहेते सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा कर उनकी बहन श्वेता सिंह उन्हें याद करती रहती हैं. आज एक बार फिर बहन श्वेता ने नम आंखों से अपने भाई की मुकुराहट को तस्वीरें में याद किया.  साथ में दिल को भावुककर देने वाला नोट लिखा.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर की थ्रोबैक बैक फोटो साझा की. इस तस्वीर में वे मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. तस्वीर के साथ बहन ने एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा है, जिसमें वे अपने भाई को पूछ रही हैं कि तुम कहाँ चले गए हो? बहन श्वेता ने अपने इस नोट में लिखा है, ” तुम कहां चले बेबी? जल्द वापस आ जाओ? 8  महीने बीत चुके हैं, तुम्हें देखें हुए। .तुमको सुने हुए., प्लीज जल्दी आ जाओ..”

Shweta Singh Kirti and Sushant Singh Rajput

श्वेता सिंह के इस दिल छू लेने वाले नोट ने फैंस को भावुककर दिया है.  जैसे ही श्वेता सिंह ने इस पोस्ट को  सोशल मीडिया पर शेयर किया, तब से ही फैंस ने दिवंगत एक्टर से जुडी यादों को याद करने पर कमेंट करना शुरू कर दिया है. बता दें की सुशांत की बहन और उनका परिवार पिछले 8 महीनों से दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. 

Shweta Singh Kirti and Sushant Singh Rajput

जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह के निधन के बाद से  मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जांच करनी शुरू कर दी है. सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती, शोविक और अन्य लोगों के खिलाफ फआईआर दर्ज कराई हैं, जिसमें उन्होंने सुशांत को आत्महत्या और अन्य आरोपों के लिए अपमानित करने का आरोप लगाया. रिपोर्टों के अनुसार, बॉम्बे हाई कोर्ट आज सुशांत की बहन के खिलाफ रिया द्वारा दायर एक एफआईआर पर अपना फैसला देने के लिए तैयार है.

और भी पढ़ें: ये हैं टीवी के 5 रियल लाइफ रोमांटिक कपल (5 TV Romantic Couples That Make Us Believe In Love)