स्मृति ईरानी ने बच्चों के साथ शे...

स्मृति ईरानी ने बच्चों के साथ शेयर की हैप्पी पिक्चर्स, लिखा- मेरे बच्चों ने जल्द घर वापस लौटने के लिए उड़ान भरी है(Smriti Irani Shares Happy Pictures with Her Kids, Writes Special Massege- My Loved Ones Have Flown To Come Back Soon)

भले ही एक समय टीवी की पॉपुलर बहू बनकर घर घर में पॉपुलर होनेवाली स्मृति ईरानी आज राजनीति के फील्ड में राज कर रही हैं, लेकिन आज भी काम के साथ ही उनकी फैमिली भी उनकी प्रायोरिटी है और वे अपनी फैमिली को बहुत प्यार करती हैं. स्मृति अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली पिक्चर्स शेयर करके फैंस को अपनी फैमिली लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. एक बार फिर स्मृति ने सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ कुछ हैप्पी पिक्चर्स शेयर की हैं, जिस पर फैंस और सेलेब्स खूब प्यार लुटा रहे हैं.

ये तो सभी जानते हैं कि स्मृति के तीन बच्चे हैं- बेटा जोहर, बड़ी बेटी शनेल और छोटी बेटी जोइश और स्मृति अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार करती हैं. स्मृति ने अब अपने दो बच्चों बेटा जोहर और छोटी बेटी जोइश के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उसके साथ इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है. इन तस्वीरों में उनके पति ज़ुबिन ईरानी भी नज़र आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उनके बच्चे कॉलेज की पढ़ाई के लिए कहीं बाहर जा रहे हैं.

स्मृति ईरानी ने पति और बच्चों के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बच्चों के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं. एक तस्वीर में वो बेटी जोइश को पकड़कर खड़ी हैं, जबकि बेटा जोहर पिता के कान में कुछ कह रहा है. बाकी तस्वीरों में भी बच्चों के साथ स्मृति हैप्पी मोमेंट्स शेयर करती नज़र आ रही हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है-“मैंने लोगों को कहते सुना है कि बच्चे बहुत जल्दी बड़े हो जाते हैं, तो कुछ लोग कहते हैं कि एक दिन बच्चों को घर छोड़कर उड़ना ही है. लोग चाहे जो कहें, मैं किसी की बात नहीं माननेवाली. ये मेरे बेबीज़ हैं और मुझी से बंधकर रहनेवाले हैं और ये मेरे हैं… नहीं मेरा घर खाली नहीं होनेवाला है. मेरे बच्चों ने जल्द घर वापस लौटने के लिए उड़ान भरी है. मेरी ज़िंदगी, मेरा प्यार.” इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट को अपने दोनों बच्चो को टैग किया है.

सेलेब्स और स्मृति के फैंस को उनकी ये तस्वीरें और उनका ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है. फैंस कमेंट सेक्शन में उनके और उनके परिवार पर प्यार लुटा रहे हैं. 

कुछ महीने पहले स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला संग से सगाई की थी तब भी स्मृति अब सगाई की तस्वीरें शेयर कर होनेवाले दामाद के लिए सोशल मीडिया पर मैसेज भी लिखा था, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आया था.

×