स्मृति ईरानी ने शेयर की बॉडी ट्र...

स्मृति ईरानी ने शेयर की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की लेटेस्ट सेल्फी, एक्ट्रेस के नए लुक पर फैन्स हुए फिदा (Smriti Irani Shares Latest Selfie, Fans Are Amazed By Ger Body Transformation)

टीवी की फेवरेट बहू से लेकर केंद्रीय मंत्री तक का कामयाब सफर तय करनेवाली स्मृति ईरानी भले ही अब एक्टिंग से दूर पॉलिटिक्स में बिजी हो गई हैं, लेकिन उनके फैन्स के लिए आज भी स्मृति उनकी फेवरेट बहू तुलसी ही हैं और वो उनसे आज भी वही कनेक्शन फील करते हैं. इसीलिए तो सोशल मीडिया पर उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं. स्मृति ईरानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर उनके फैन्स ही नहीं, एकता कपूर भी उन पर फिदा हो गई हैं.

Smriti Irani

आजकल स्मृति अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से चर्चा में हैं. उनकी लेटेस्ट फोटोज में उनके ज़बरदस्त वेट लॉस ने सबको हैरान कर दिया है. और अब खुद स्मृति ने एक सेल्फी शेयर की है, जिसे देखकर साफ लग रहा है कि उन्होंने काफी वजन कम किया है. इस सेल्फी में स्मृति ईरानी ऑफ व्हाइट और ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं. नो-मेकअप लुक वाली इस सेल्फी में स्मृति ने अपने बालों को खुला रखा है. ये सेल्फी शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है ‘बीन ए व्हाइल.’ लम्बे अर्से बाद उनके इस फिट लुक को देखकर फैन्स उन्हें खूब कॉम्पलिमेंट दे रहे हैं.

Smriti Irani

स्मृति ईरानी की इस सेल्फी पर सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया है. साथ ही स्मृति के फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. प्रोड्यूसर एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की इस सेल्फी को लाइक करते हुए लिखा है ‘थिन’. इसके साथ ही उन्होंने एक फायर इमोजी भी शेयर की है. स्मृति ने हार्ट वाला इमोजी शेयर कर एकता कपूर के कमेंट पर रिएक्शन दिया है.

Smriti Irani

स्मृति के फैंस भी उनकी इस सेल्फी पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘पुरानी तुलसी वापस मिल रही हैं’ जबकि दूसरे ने लिखा, ‘तुलसी वापस आ गई है जैसे कि समय उलट गया है’. तो कुछ फैन्स अंदाज़ा लगा रहे हैं कि स्मृति इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली हैं शायद.’

Smriti Irani

बता दें कि बीते दिनों स्मृति ईरानी का ये फैट टू फिट लुक तक सुर्खियों में आया जब एक्टर मनीष पॉल ने उनके साथ कुछ फोटोज शेयर कीं. मनीष पॉल स्मृति ईरानी से मिलने उनके घर गए थे. इस मुलाकात के बाद ही मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई फोटोज शेयर किए. इन फ़ोटोज़ में स्मृति ईरानी के नए लुक को देखकर यूजर्स हैरान रह गए. इन फोटोज़ में स्मृति पहले से बेहद स्लिम नजर आ रही थीं.

Smriti Irani

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान स्मृति ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर फोकस किया और उनका लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन उनकी इसी कोशिश का रिजल्ट है.

Smriti Irani

बता दें कि एक्ट्रेस से केंद्रीय मंत्री बनने की जर्नी के दौरान स्मृति ईरानी ने काफी वेट गेन कर लिया था. वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर खुद ही अपने बढ़े हुए वजन का मज़ाक उड़ा चुकी हैं. अपने ही बढ़े हुए वेट का इस तरह मजाक बनाना उनके फैंस को खूब पसंद आता था. लेकिन अब लेटेस्ट फोटोज़ में स्मृति बेहद फिट नजर आ रही हैं. और उनका स्लिम और फिट लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

×