तो इसलिए शुरुआत में तापसी पन्नू ...

तो इसलिए शुरुआत में तापसी पन्नू को कर दिया गया था रिप्लेस, जानकर दंग रह जाएंगे आप (So That’s Why Taapsee Pannu Was Replaced In The Beginning, You Will Be Stunned To Know)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पास आज के समय में काम की कोई कमी नहीं है. अब उनके साथ इंडस्ट्री का हर शख्स काम करना चाहता है, लेकिन तापसी के करियर का शुरुआती दौर आसान नहीं था. उन्हें भी काफी ज्यादा स्ट्रगल और रिजेक्शन के दौर से गुजरना पड़ा था. यहां तक कि उन्हें करियर के शुरुआत में रिप्लेस तक कर दिया गया था, जिसकी वजह जानकर आप दंग रह जाएंगे आप.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि करियर के शुरुआत में उन्हें इसलिए रिप्लेस कर दिया गया था, क्योंकि हीरो की बीवी उन्हें फिल्म में नहीं लेना चाहती थी. एक्ट्रेस ने बात करते हुए ये भी बताया था कि एक बार वो किसी फिल्म के लिए डबिंग कर रही थीं तो उस वक्त उन्हें बताया गया कि हीरो को उनका डायलॉग पसंद नहीं आया.

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर को एक्ट्रेस नहीं बल्कि कुछ और बनाना चाहती थीं श्रीदेवी (Sridevi Wanted To Make Janhvi Kapoor Not An Actress But Something Else)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

डबिंग करने के दौरान तापसी पन्नू से कहा गया कि वो अपने डायलॉग को बदले. लेकिन जब तापसी ने डायलॉग चेंज करने से इनकार कर दिया तो मेकर्स ने दूसरा डबिंग आर्टिस्ट बुला लिया. इतना ही नहीं कई बार तो तापसी पन्नू से ये तक कहा गया कि वो अपनी फीस को कम कर ले क्योंकि हीरो की पिछली फिल्म नहीं चल पाई थी.

ये भी पढ़ें: अपने से कम उम्र के लड़कों के साथ रोमांस करना चाहती हैं दिशा पाटनी, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान (Disha Patani Wants To Romance With Boys Younger Than Her, You Will Be Surprised To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हालांकि तापसी पन्नू के करियर से स्ट्रगल, रिजेक्शन और रिप्लेसमेंट जैसी परेशानियां अब खत्म हो चुकी है. उनके पास फिल्मों के ऑफर की लाइन लगी हुई है. इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वो ना सिर्फ एक सक्सेसफिल एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक सफल बिजनेसवुमन भी हैं.

ये भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर के इतने करोड़ लेती हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt Takes So Many Crores For A Post Share On Instagram)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तापसी पन्नू ने अपने अबतक के फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक लीक से हटकर फिल्में की हैं. उन्होंने वुमन सेंट्रिक फिल्मों में काम करके इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली. उनकी सफलता और हुनर का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि आज के समय में इंडस्ट्री का कोई एक्टर हो या फिल्म मेकर, हर कोई उनके साथ फिल्म में काम करना चाहता है.

×