वीडियो जारी कर सोहैल खान ने...

वीडियो जारी कर सोहैल खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, राखी सावंत ने कहा-‘वर्ल्ड के बेस्ट भाई'(Sohail Khan extended his helping hand by releasing the video, Rakhi Sawant said – ‘Best brothers of the world’)

एक्ट्रेस राखी सावंत की माँ कैंसर से जूझ रही हैं और उनकी मदद के लिए सलमान खान और सोहैल खान सामने आये हैं.सोहैल खान ने एक वीडियो जारी कर राखी की मदद करने का आश्वासन दिया है जिसे राखी ने अपने सोशल अकॉउंट इंस्टग्राम पर पोस्ट किया है. सोहैल खान ने इस वीडियो में राखी के लिए मैसेज देते हुए कहा ‘राखी माय डिअर आपको और आपकी मम्मी को किसी भी चीज़ की जरुरत है आप मुझे सीधा फ़ोन कीजिए और मै आपकी मम्मी से कभी मिला नहीं हूँ लेकिन मै आपको जानता हूँ और आप जितनी स्ट्रांग हो..आप तो उनकी बेटी हो तो वो कितनी स्ट्रांग होंगीं। मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूँ और सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूँ कि आप एक बहुत अच्छी बेटी हैं और हमेशा ऐसे ही रहिए सब ठीक हो जायेगा. किसी भी चीज की जरुरत हो तो आप मुझे काल कीजिए राखी. जब आपकी माँ ठीक हो जाएंगीं मै उनसे बात करूँगा ऑल द बेस्ट राखी. ‘

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ,’वर्ल्ड के मेरे बेस्ट भाई,सोहैल भाई ,सलमान भाई.’आपको बता दें की राखी सावंत जब बिग बॉस में थीं तब से ही उनकी माँ जया सावंत कैंसर से जूझ रही हैं. मुंबई के एक हॉस्पिटल में उनकी माँ की कीमोथेरपी चल रही हैं. राखी सावंत ने कुछ दिन पहले अपनी माँ के साथ एक वीडियो शेयर कर सलमान खान की मदद के लिए उनका शुक्रिया अदा किया था. और अभ सोहैल खान की वीडियो के बाद उन्हें और सलमान खान को सबसे बेस्ट भाई लिखकर उसे पोस्ट किया है. राखी सावंत ने ये भी जानकारी दी कि जो डॉक्टर उनकी माँ का इलाज कर रहे हैं वो सलमान खान को जानते हैं.

Rakhi Sawant Mother
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant And Salman
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जब राखी सावंत बिग बॉस 14 के शो में थीं तब भी सलमान खान हमेशा उनका फेवर करते रहे थे. घरवालों के साथ बदसलूकी के बाद भी सलमान खान वीकेंड के वार में हमेशा उनका पक्ष लेते रहे हैं. ये सब जानते हैं कि राखी सावंत के लिए सलमान खान के मन में हमेशा से एक सॉफ्ट कार्नर रहा है.अब जब राखी सावंत की माँ कैंसर से लड़ रही हैं तो राखी को सलमान खान और सोहैल खान दोनों का भरपूर सहयोग मिल रहा है.