सोनाक्षी सिन्हा ने गुपचुप की सगा...

सोनाक्षी सिन्हा ने गुपचुप की सगाई, ‘मिस्ट्री मैन’ के साथ डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें(Sonakshi Sinha gets engaged; Actress Flaunts ‘Engagement Ring’ With Mystery Man)

बी टाउन में जल्दी ही एक बार फिर शहनाई बजनेवाली है. दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही शादी रचाने जा रही हैं. उन्होंने गुपचुप सगाई कर ली है अब सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है.

सोनाक्षी ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर करके लोगों को हैरान कर दिया है. इन तस्वीरों में वे अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं और उनके साथ उनके ‘मिस्ट्री मैन’ भी नज़र आ रहे हैं, हालांकि उन्होंने अपने ‘मिस्ट्री मैन’ का चेहरा रिवील नहीं किया है.

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन अलग-अलग फोटोज शेयर करके अपनी एंगेजमेंट की खबर शेयर ओर है, जिसमें वो एक तस्वीर में अपने हाथ की रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में किसी के कंधे पर हाथ रख कर खड़ी हैं और तीसरी तस्वीर में उनके लविंग फिऑन्से उनका हाथ थामे दिख रहे हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- “मेरे लिए बड़ा दिन !!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सपना सच होने जा रहा है और इसे आपके साथ शेयर करने का मैं इंतजार नहीं कर सकती है.

हालांकि सोनाक्षी ने किससे सगाई की है, ये सामने नहीं आया है, क्योंकि एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उन्होंने अपने पार्टनर का चेहरा छुपाया है. लेकिन दबंग गर्ल की अचानक सगाई की खबरों से फैंस शॉक्ड हैं और जानना चाहते हैं कि उनका ड्रीम बॉय कौन है. फैंस कमेंट करके पूछ रहे हैं कि एक्ट्रेस ने किससे सगाई की है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने ‘नोटबुक’ फेम एक्टर जहीर इकबाल से ही सगाई की है. दोनों के डेटिंग की खबरें काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. लंबे समय से खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है, लेकिन दोनों ने ही डेटिंग की खबरों पर अब तक मुहर नहीं लगाई. बताया जा रहा है कि सोनाक्षी ने जहीर से ही सगाई कर ली है और जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी.

बहरहाल सोनाक्षी ने जब से ये गुड न्यूज शेयर की है, सोशल मीडिया पर हर कोई एक्ट्रेस को मुबारकबाद दे रहा है. फैंस के अलावा सेलेब्स उन्हें सगाई की खूब सारी बधाई दे रहे हैं और उनके लिए खुशी ज़ाहिर कर रहे हैं.

×