सोनाली बेंद्रे ने कराया फोट...

सोनाली बेंद्रे ने कराया फोटोशूट, नज़र आया सर्जरी का गहरा कट, देखें पिक्स (Sonali Bendre looks wow in these latest pics as she flaunts her surgery scar)

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) कैंसर (Cancer) का इलाज (Treatment) करवाकर मुंबई लौट चुकी हैं. सोनाली ने जिस बहादुरी के साथ कैंसर का सामना किया, उससे बहुत लोगों को प्रेरणा मिली है और सब उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं. उनके फैंस भी उनके सफर में उनका साथ दे रहे हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े होने के कारण सोनाली के लिए उनका लुक  इंपॉर्टेंट है, लेकिन आपको तो पता होगा कि कैंसर की वजह से सोनाली को अपने बाल कटवाने पड़े थे. पर सोनाली अपनी बिना बालों वाले लुक को लेकर भी बहुत सहज हैं और कैंसर से जूझ रही कई महिलाओं को प्रेरणा दे रही हैं.

Sonali Bendre

 

 

 

बाल कटवाने के बाद सोनाली ने एक फोटोशूट कराया है. एक मशहूर मैगज़ीन के लिए किए गए फोटोशूट में वे अपने बालों को मिस नहीं कर रही हैं.

Sonali Bendre

Sonali Bendre

Sonali Bendre

सोनाली ने इंटरव्यू में अपनी फीलिंग शेयर करते हुए कहा, ” मैंने अब अपने बिना बालों वाले लुक को स्वीकार कर लिया है, अब मैं अपने बालों को मिस भी नहीं करती. शुरूआत में मुझे बहुत बुरा लगता था. मुझे लगता था कि मैं बिना बालों के बहुत बदसूरत दिखूंगी और मैंने सोचा था कि मैं हमेशा स्कार्फ या विग लगाकर रहूंगी, लेकिन ये चीज़ें बहुत बेकार दिखती हैं. मुझे पता था कि मुझे अपने नए लुक को स्वीकार करना होगा और मैंने नए चेहरे का पिक्चर डालना होगा, क्योंकि एक बार जब आप सोशल मीडिया पर पिक्चर डाल देते हो तो फिर आप आज़ाद महसूस करते हो.”

Sonali Bendre

Sonali Bendre

Sonali Bendre

 

इसी फोटोशूट के एक पिक्चर में सोनाली ने गहरी नेकलाइन वाली खूबसूरत ड्रेस पहन रखी है, जिसमें उनके सर्जरी के निशान साफ़ नज़र आ रहे हैं.

Sonali Bendre

Sonali Bendre

आपको बता दें सोनाली बेंद्रे सोनाली ने कैंसर से ग्रसित होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी. 4 जुलाई 2018 को उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने बताया था वह कैंसर से जूझ रही हैं और इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क जा रही हैं. न्यूयॉर्क में होने पर वह हर समय-समय पर अपनी तबियत की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए देती रहती थीं.

ये भी पढ़ेंः Birthday Special: 22 की हुई जाह्नवी कपूर, सोनम और सारा ने यूं किया विश (Happy Birthday Janhvi Kapoor: Sonam Kapoor And Sara Ali Khan Wish The Dhadak Girl)