ऐश्वर्या को कहा ‘आंटी̵...

ऐश्वर्या को कहा ‘आंटी’, कैटरीना को कहा ‘बेशर्म’, सोनम कई बार दे चुकी हैं ऐसे कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स, जिनसे मच गया था बवाल (Sonam Kapoor Called Aishwarya Rai ‘Aunty’, Katrina shameless, Read Top Controversial Statements Of Sonam Kapoor)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज अपना 37वां सेलिब्रेट (Sonam Kapoor’s birthday) कर रही हैं. सोनम के लिए ये बर्थडे बेहद स्पेशल है, क्योंकि वो जल्दी ही मां बननेवाली हैं और फिलहाल प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं. सोनम अक्सर ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपने बेहद खास प्रेग्नेंसी मोमेंट्स फैंस के साथ शेयर कर रही हैं और बेबी बंप में भी उनका ग्लैमरस अंदाज़ देखकर फैंस भी हैरान हैं.

स्टाइल स्टेटमेंट के अलावा सोनम कई बार अपने बेबाक अंदाज और कंट्रोवर्शियल बयानों (Sonam Kapoor’s controversies) के लिए भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं और सोनम कपूर- ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक पर निशाना साध कर बखेड़ा कर चुकी हैं.

जब ऐश्वर्या को कह दिया था आंटी

एक बार एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Roy Bachchan) को गुजरे जमाने की आंटी कह दिया था, जिससे ना सिर्फ ऐश्वर्या बल्कि उनके फैंस भी काफी नाराज़ हो गए थे. हालांकि बाद में सफाई देते हुए सोनम ने कहा था कि ऐश्वर्या ने उनके पापा अनिल कपूर के अपोजिट काम किया है, इसलिए वो उनकी आंटी ही होंगी न.

रणबीर कपूर के लिए कह दिया था- वो सेक्सी नहीं हैं और बॉयफ्रेंड मटेरियल भी नहीं हैं


सोनम कपूर ने रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) के साथ ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उस दौरान दोनों का अफेयर भी खूब चर्चा में रहा था. बाद में जब एक इंटरव्यू के दौरान सोनम से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कह दिया था कि रणबीर एक अच्छे इंसान और दोस्त हैं. लेकिन ‘रणबीर बॉयफ्रेंड मटेरियल नहीं हैं. वह मम्माज़ बॉय हैं, जिसके पैर के नाखून भी मां काटती हैं. मुझे नहीं पता कि इतने लंबे समय से दीपिका उनके साथ कैसे हैं. साथ ही उन्होंने कहा था कि रणबीर एकदम सेक्सी नहीं हैं.

सोनाक्षी को स्टाइल एडवाइज देकर लिया था पंगा


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से तो सोनम की कैट फाइट ही शुरू हो गई थी. एक बार सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में कह दिया था कि सोनम एक्ट्रेस से ज्यादा एक स्टाइल ऑइकन है. इस पर रिएक्ट करते हुए सोनम ने कह दिया, ‘जब मैं उसकी उम्र में थी तो मैंने भी ऐसी बेवकूफी भरी बातें कही थी.’ इतना ही नहीं एक बार सोनाक्षी के फैशन सेंस पर कॉमेंट करते हुए कह दिया था कि परिणीति को टाइट कपड़े नहीं पहनने चाहिए. उनकी ये बात भी सोनाक्षी को बहुत चुभी थी.

कैटरीना को कह दिया था बेशर्म

सोनम, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से भी पंगा ले चुकी हैं. दरअसल कैटरीना कैफ की शुरूआती फिल्म ‘बूम’ पर कमेंट करते हुए सोनम ने उन्हें बेशर्म तक कह डाला था. उनके इस बयान को लेकर भी काफी हंगामा हुआ था.

मीडिया को मिडिल फिंगर दिखाकर खड़ी की कंट्रोवेर्सी

सोनम कपूर ने मीडिया को भी नहीं बख्शा है. फिल्म ‘प्लेयर’ के प्रमोशन के दौरान सोनम अब मीडिया को मिडिल फिंगर दिखा दिया. दरअसल फिल्म के इसी सीन पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी, पर मीडिया के सामने मिडल फिंगर दिखाकर सोनम ने कहा था कि “मुझे सेंसरशिप से फर्क नहीं पड़ता. आजकल हर युवा मिडिल फिंगर दिखाता है.”

शोभा डे को कहा था बूढ़ी

जब सोनम कपूर की फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरीज’ रिलीज हुई थी तो पॉपुलर राइटर शोभा डे ने कह दिया था कि इस फिल्म का टाइटल ‘आई हेट डंब स्टोरीज’ होना चाहिए था. उन्हें फिल्म में सोनम की एक्टिंग पसंद नहीं आई थी. इस पर सोनम ने बुरी तरह रिएक्ट किया था और शोभा के खिलाफ ट्वीट कर लिखा था, “प्लीज शोभा डे को सीरियसली न लें. वो एक बूढ़ी हो गई हैं और मेनोपॉज से गुजर रही हैं.”

×