प्रेग्नेंसी की अफवाह की सच्...

प्रेग्नेंसी की अफवाह की सच्चाई बताने के लिए सोनम कपूर ने शेयर की पीरियड्स की डिटेल्स (Sonam Kapoor squashes pregnancy rumours, shares her period details)

बॉलीवुड की फैशनिस्टा और स्टाइलिश आइकॉन कही जानेवाली एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों एक अलग ही वजह से चर्चा में हैं. पिछले दिनों जब वो लंदन से भारत लौटीं, तो एयरपोर्ट पर सोनम को उनके पिता अनिल कपूर रिसीव करने पहुंचे थे. तब सोनम कपूर का एयरपोर्ट लुक तो वायरल हुआ ही था. लेकिन साथ ही उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें उड़ रही थीं.

Sonam Kapoor

हालांकि अब तक सोनम इन खबरों पर चुप्पी साधे रखी थी, लेकिन अब सोनम ने एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद इन खबरों की सच्चाई बयान कर दी है. सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर उड़ रहे अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद हर किसी की बोलती बंद हो जाएगी.

Sonam Kapoor

सोनम कपूर ने इंस्टा पर एक बूमेरंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनम कपूर गरम पानी पी रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- गर्म पानी की बोतल और अदरक की चाय- मेरे पीरियड के पहले दिन के लिए…

Sonam Kapoor

इस पोस्ट के जरिए सोनम ने बड़े ही शानदार तरीके से रूमर्स फैलाने वालों की बोलती बंद कर दी है. इस पोस्ट से सोनम ने साफ कर दिया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं. दरअसल सोनम कपूर एयरपोर्ट पर जिस लुक में नज़र आई थीं, उसमें उनके ड्रेस में उनका हल्का सा बैली फैट नज़र आ रहा था. इसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई थी. कई यूजर्स ने लिखा था- ‘क्या सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं?’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा था कि, ‘मुझे लगता है कि, वो गर्भवती हैं’ दूसरे ने लिखा था कि, ‘वो प्रेग्नेंट लग रही हैं?’ इसी तरह यूजर्स उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में ही बातें करने लगे.

Sonam Kapoor

लेकिन सोनम ने अब एक पोस्ट शेयर करके प्रेग्नेंसी की तमाम अटकलों पर ब्रेक लगा दिया है. हालांकि कुछ यूज़र्स को अफवाह की सच्चाई बताने के लिए सोनम का पीरियड्स की डिटेल शेयर करना अच्छा नहीं लगा है. यूज़र्स ने सोनम की पोस्ट पर कमेंट किया है कि प्रेग्नेंसी की सच्चाई बतानी थी, तो सीधे सीधे बता देतीं, उसके लिए इतना ड्रामा करने की क्या ज़रूरत थी.