पति आनंद आहूजा को सोनम ने किया बर्थडे विश, साली रिया ने गिफ्ट किया जूता (Sonam Kapoor Wished A Happy Birthday to Hubby Anand Ahuja)

बी टाउन की स्टाइल दीवा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) शादी के बाद अपने-अपने काम में काफ़ी बिज़ी हैं. दोनों अलग-अलग शहरों में काम कर रहे हैं, ऐसे में एक-दूसरे के लिए वक़्त निकालना दोनों के लिए बेहद मुश्किल है. बिज़ी शेड्यूल होने के कारण ही 3 महीने पहले यानी 8 मई को शादी करने के बाद भी दोनों अब तक हनीमून पर नहीं जा पाए हैं. दरअसल, जब भी दोनों एक-दूसरे से दूर होते हैं, अक्सर स्काइप पर एक-दूजे का दीदार करते हैं और साथ मिलकर खाना खाते हैं. बता दें कि आज सोनम कपूर के लिए बहुत ही स्पेशल डे है, क्योंकि आज उनके पति आनंद आहूजा का 35वां जन्मदिन है.

Sonam Kapoor and Anand Ahuja

पति आनंद आहूजा के बर्थडे के इस ख़ास मौके पर पत्नी सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा मैसेज शेयर करके बेहद ख़ास तरीके से बर्थडे विश  किया है. बता दें कि शादी के बाद पति आनंद का यह पहला बर्थडे है जिसे ख़ास बनाने का कोई भी मौका सोनम अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहतीं.

सोनम के अलावा आनंद आहूजा की साली रिया कपूर ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है. रिया ने उन्हें बर्थडे गिफ्ट के तौर पर एक अनोखा जूता दिया है. रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है- हैप्पी बर्थडे आनंद आहूजा, मुझे नहीं पता आपको कैसे जूते चाहिए, इसलिए हमने एक ऐसा जूता बनाया है जो आपके पास नहीं हैं. बता दें कि इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में आनंद आहूजा हाथों में फूलों से बना हुआ एक जूता पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं.

उधर, अनिल कपूर ने भी अपने दामाद आनंद आहूजा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें आनंद और अनिल बर्थडे केक के साथ नज़र आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: भैरवनाथ की शरण में पहुंचीं तैमूर की बहन सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत (Sara Ali Khan And Shushant Singh Rajput At Bhairavnath Temple)