सोनू सूद 1 लाख लोगों को देंगे नौ...

सोनू सूद 1 लाख लोगों को देंगे नौकरी, लॉन्च किया ‘गुडवर्कर’ रोजगार ऐप (Sonu Sood announces 1 lakh jobs through his GoodWorker app)

लॉकडाउन में लगातार लोगों की मदद करनेवाले सोनू सूद एक बार फिर मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं. सोनू सूद ने हाल ही में एक ऐप लॉन्च किया है जिसमें उन्होंने एक लाख लोगों को नौकरी दिलाने का वादा किया है. एक्टर ने ये खबर खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Sonu Sood

जी हां, अगर आप बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो सोनू सूद एक बार फिर आपकी हेल्प करने के लिए हाज़िर हैं. एक्टर ने जो ऐप लॉन्च किया है, उसकी मदद से अब एक लाख लोग नौकरी पा सकते हैं. एक्टर ने इस ऐप के बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है और बताया है कि उन्होंने एक लाख लोगों के लिए नौकरी की व्यवस्था की है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि अपने इस ऐप के माध्यम से वह अगले 5 साल के अंदर करीब 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं.

Sonu Sood

सोनू सूद जरूरतमंद लोगों के लिए एक बार फिर मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं। सोनू सूद ने एक लाख लोगों के लिए रोजगार की खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोनू सूद ने नई नौकरी के अवसर लिखते हुए अपने इस महत्वपूर्ण योजना को लोगों से ट्विटर पर शेयर किया है।

नौकरी पाने के लिए डाउनलोड  करें गुडवर्कर ऐप

Sonu Sood

अगर आप भी सोनू सूद की इस योजना का फायदा उठाना चाहते हैं और नौकरी पाना चाहते हैं तो गूडवर्कर ऐप डाउनलोड करें. सोनू सूद ने अपने इस ऐप का लिंक अपने ट्वीटर पर शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने लिखा है, ‘नया साल, नई उम्मीदें,
नई नौकरी के अवसर
और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम,
प्रवासी रोजगार अब है गुडवर्कर. आज ही गुडवर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें.’

Sonu Sood

ऐप का लिंक शेयर करने के साथ ही उन्होंने कुछ मजेदार हैशटैग भी लिखे हैं. अब इंडिया बनेगा कामयाब (#AbIndiaBanegaKaamyaab), गुड वर्कर (#GoodWorker), नौकरी पाना हुआ आसान (#NaukriPaanaHuaAasaan) आदि हैशटैग सोनू सूद ने इस्तेमाल किए हैं.

Sonu Sood

सोनू सूद के इस ट्वीट ने हजारों-लाखों बेरोजगारों के दिल में नई उम्मीदें जगा दी हैं और लोग उनके इस पहल से बहुत खुश हैं. लोग सोनू सूद के इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनका धन्यवाद कर रहे हैं. बता दें कि सोनू सूद की तरफ से इससे पहले भी 1 लाख 20 हजार 52 लोगों को नौकरियां देने का दावा किया जा चुका है. और अब एक बार फिर एक लाख लोगों के लिए वह नए मौके लेकर हाजिर हुए हैं.



×