सोनू सूद ने कोरोना पीड़ितों ...

सोनू सूद ने कोरोना पीड़ितों की मदद करने पर उठे सवालों पर दिए सबूत,कहा-‘दोबारा जांच कर लीजिए’ (Sonu Sood clarifies after Ganjam DM says they had not received any communication from him regarding bed for Covid Patient)

कोरोना काल में जरूरतमंदों के सबसे ज्यादा सहायता के लिए तत्पर रहने वाले सोनू सूद को इन दिनों एक और बीमारी से जूझने में मशक्कत करनी पड़ रही है और वो है ग़लतफ़हमी की बीमारी. जी हाँ अभिनेता सोनू सूद पर हाल ही में चौंकाने वाले आरोप लगे थे. एक डीएम ने सोनू सूद के ट्वीट को शेयर करते हुए उनकी विश्वसनीयता पर सवाल किया था. डीएम ने कहा कि लोग एक्टर के खिलाफ केस करने की मांग कर रहे थे. लेकिन सोनू सूद ने सारे सबूत सोशल मीडिया के सामने रखकर डीएम साहब के ट्वीट का दमदार जवाब दे दिया है.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:ट्वीटर
Sonu Sood
फोटो सौजन्य:ट्वीटर और इंस्टाग्राम

दरअसल सोनू सूद ने एक जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करते हुए ट्वीट किया था कि बरहामपुर के गंजम सिटी अस्पताल में बेड की व्यवस्था हो गयी है. आप परेशान ना हो जिस पर उड़ीसा के गंजम जिले के डीएम ने सोनू सूद पर आरोप लगाते हुए आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया, ‘हमें सोनू सूद फाउंडेशन या एक्टर की ओर से संपर्क नहीं किया गया है. रिपोर्ट ये किया गया कि मरीज होम आइसोलेशन में है और उसकी हालत स्थिर है. बेड की कोई समस्या नहीं है. बहरामपुर नगर निगम इसकी निगरानी कर रहा है.’

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:ट्वीटर और इंस्टाग्राम
Sonu Sood
फोटो सौजन्य:ट्वीटर और इंस्टाग्राम

जब सोनू सूद को इस ट्वीट की जानकारी मिली तो सोनू सूद के साथ हुए व्हाट्स एप्प चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया कि ‘सर, हमने कभी यह दावा नहीं किया कि हमने आपकी मदद मांगी है. हमें खुद जरूरतमंदों ने संपर्क किया है और हमने उनके लिए बेड की व्यवस्था की है. मैं आपके लिए कुछ चैट भी शेयर कर रहा हूं. आपका कार्यालय बहुत अच्छा काम कर रहा है और आप चेक कर सकते हैं कि हमने भी इसमें मदद की है. मैंने आपको मैसेज में उनका नंबर भेजा है, जय हिंद.’

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:ट्वीटर और इंस्टाग्राम

सोनू सूद के सपोर्ट में कई लोग आगे आये हैं. उन्होंने डीएम को काफी खरी खोटी सुनाई है। आपको बता दें सोनू सूद पिछले साल से ही कोरोना पीड़ितों के लिए सभी प्रकार की मदद करते आए हैं उन्होंने प्रवासी मजदूरों से लेकर पीड़ितों को आईसीयू बेड उपलब्ध करवाने और ऑक्सीजन सप्लाई करने तक की हर मदद जरूरतमंदों तक पहुंचाई है. इसलिए लोग सोनू सूद खिलाफ कुछ भी सुनना पसंद नहीं करते.