एक दिन में सोनू सूद को मिली...

एक दिन में सोनू सूद को मिली 41 हजार से ज्यादा मदद की रिक्वेस्ट, एक्टर बोले- सब तक पहुंचने में लग जाएंगे 14 साल (Sonu Sood Gets Over 41,000 Requests In 24 Hours, Says, It Will Take Him 14 Years To Reach Out To All)

देश में कोरोना के लगातार बढ़ते ही मामलों के बीच सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद में जुटे हुए हैं. लोग भी सरकार या प्रशासन से मदद की गुहार लगाने की बजाय सोनू से मदद मांग रहे हैं और सोनू सूद पर आंख बंद कर भरोसा भी कर रहे हैं. सोनू भी लोगों की उस हद तक जाकर मदद कर रहे हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. यही कारण है कि आज लोगों की एकमात्र उम्मीद सोनू सूद बन चुके हैं. चाहे हॉस्पिटल- बेड की ज़रूरत हो, दवाओं इंजेक्शन की या ऑक्सीजन की, सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद में जुटे हुए हैं.

Sonu Sood

कोरोना काल में लोगों के लिए देवदूत और मसीहा बन चुके सोनू सूद का सोशल मीडिया पेज देखें तो लोगों की मदद की गुहार से अटा पड़ा है. सोनू भी सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे लोगों को न सिर्फ जवाब दे रहे हैं, बल्कि उन तक जल्द से जल्द मदद भी पहुंचा रहे हैं.

Sonu Sood

इस बीच सोनू सूद ने अपने ट्विटर एकाउंट पर मदद मांग रहे लोगों को जवाब देने के बीच एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने
बताया है कि उनके पास एक दिन में ही इतनी रिक्वेस्ट आ चुकी है कि वो 2035 तक लोगों की मदद ही करते रह जाएंगे. आप भी देखें उनका ट्वीट:

सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, “कल मुझे लगभग 41660 रिक्वेस्ट मिलीं…हम सब तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पहुंच नहीं पा रहे. अगर मैं हर एक तक पहुंचने की कोशिश करता हूं तो मुझे इसमें14 साल लग जाएंगे. इसका मतलब है कि ये 2035 तक चलता रहेगा.

Sonu Sood

सोनू के इस पोस्ट पर भी लोग जमकर प्रतिकियाएं दे रहे हैं, हर कोई उनकी बात से सहमत नजर आ रहा है. इस बीच सोनू सूद पूरे जी-जान से लोगों की मदद में लगे हुए हैं. सोनू के इस पोस्ट पर भी कई लोगों ने कमेंट करते हुए ऑक्सीजन से लेकर वेंटिलेटर और रेमडेसिविर दवाई तक की अपील की है. सोनू सूद भी ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और खुद कोरोना को एक हफ्ते में ही मात देकर वो लोगों की मदद में जुट चुके हैं और हर उस जरूरतमंद तक मदद पहुंचा रहे हैं, जहां वो पहुंचा सकते हैं.

Sonu Sood

बता दें कि सोनू सूद सिर्फ आम लोगों की ही मदद नहीं कर रहे, बल्कि पिछले दिनों उन्होंने एक्ट्रेस नेहा धूपिया और क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार की भी मदद की, जिसके लिए हर कोई सोनू सूद की तारीफ कर रहा है. हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान ने भी सोनू सूद के चैरिटी फाउंडेशन में डोनेशन दिया था, जिसके बाद सोनू सूद ने उनकी तारीफ की थी और लिखा था, “सारा अली खान सूद फाउंडेशन को कॉन्ट्रिब्यूट करने के लिए धन्यवाद. मुझे आप पर गर्व है. आपने यूथ को इंस्पायर किया है कि वह भी इस मुश्किल दौर में आगे आएं और लोगों की सहायता करें. आप हीरो हैं.”