कोरोना को मात देने के बाद एयरपोर...

कोरोना को मात देने के बाद एयरपोर्ट पर दिखे सोनू सूद;लोगों ने कहा- ‘असली हीरो'(Sonu Sood seen at the Airport after Defeating Corona; Fans said-‘Real Hero’)

मुंबई एयरपोर्ट पर इन दिनों यदि कोई भी बॉलीवुड एक्टर दिखाई देता है तो लोगों द्वारा नफरत का शिकार होते हैं लेकिन जैसे ही एक्टर सोनू सूद एयरपोर्ट पर दिखाई दिए लोगों ने उनके तारीफों के पूल बाँध दिए बल्कि उनके सही सलामत होने की ख़ुशी भी जाहिर कर दी. दरअसल कोरोना नेगटिव होने के बाद सोनू सूद पहली बार मीडिया के सामने आए। एयरपोर्ट पर सोनू सूद के पहुँचते ही मीडिया के कमरों ने सोनू को घेर लिया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में सोनू सूद एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं. कोरोना को मात देने के बाद एक बार फिर लोगों की मदद के लिए सोनू सूद ने कमर कस ली है.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दरअसल सोनू सूद कोरोना पॉजिटिव हो गए थे लेकिन एक हफ्ते के भीतर ही उन्होंने कोरोना को मात दे दी और अब सोनू लोगों की मदद के लिए एक बार फिर तैयार हैं. कोरोना काल में सोनू सोड लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आये हैं उन्होंने हज़ारों लोगों की मदद की और लगातार सहायता करते जा रहे हैं. यहाँ तक कि जब सोनू कोरोना संक्रमित हो गए तब भी उन्होंने फ़ोन पर ही कई लोगों को सहायता दी. इसलिए सोनू सूद के लिए लोगों के मन में सम्मान और प्यार है. कुछ लोगों ने तो उन्हें रियल हीरो कहकर सम्मान दिया है तो कुछ उन्हें ‘असली राधे’ कह रहे हैं.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सोनू सूद का हर पोस्ट और मैसेज लोगों की मदद के लिए ही होता है. सोनू सूद सड़कों पर उतारकर लोगों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं. इस समय भी कई कोरोना पीड़ित परिवारों की सहायता में जुटे हैं सोनू सूद.लोगों के असली हीरो सोनू सूद जहाँ भी जाएँ उन्हें सिर्फ लोगों का प्यार और दुआएं ही मिलेंगीं.

×