नहीं थम रहे ‘मसीहा...

नहीं थम रहे ‘मसीहा’ के कदम ; सोनू सूद की इस मुहीम ने जीता सबका दिल (Sonu Sood takes covid-19 vaccination;urges people to get themselves vaccinated)

Sonu Sood

कोरोना महामारी से बचने के लिए लोग वैक्सीनेशन लगवा रहे हैं लेकिन इस मुहीम में भी सोनू सूद का नया अंदाज़ सामने आया है. सोनू सूद ने ना सिर्फ वैक्सीन लगवाई बल्कि लोगों तक वैक्सीन पहुंचाने का भी बीड़ा उठा लिया है. जी हाँ लोगों को वैक्सीन के प्रति जागरूक करने के लिए और उन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए सोनू ने वैक्सीनेशन ड्राइव लॉन्च की है। जो जगह जगह जाकर लोगों को वैक्सीनेशन लगवायेगी. ‘संजीवनी:ए शॉट ऑफ लाइफ’ नाम की यह देश की सबसे बड़ी फ्री वैक्सीनेशन ड्राइव है.

सोनू सूद ने अमृतसर के अस्पताल में खुद वैक्सीन लगाई। सोनू सूद ने बताया ‘इस ड्राइव को पंजाब और बाकी राज्यों के कई जिलों और गाँवों में कर रहे हैं. ‘उन्होंने कहा कि मैंने ये बताने के लिए सबके सामने वैक्सीन लगवाई कि वैक्सीन लगवाने से पहले दो बार मत सोचें. उन्होंने साथ ही कहा कि अभी जागरूकता काम है उन्हें बहुत काम करना होगा.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

इस वैक्सीनेशन ड्राइव के बारे में सोनू सूद ने बताया कि वे ये शुरू करना चाहते थे क्यूंकि उन्हें लगता है की लोगों में अवेरनेस लाना बहुत जरुरी है. सोनू सूद का कहना है की ‘लोग अब भी वैक्सीन लगवाने से हिचक रहे है. टीका लगाना बहुत जरुरी है खासकर घर के बुजुर्गों को। ये उन्हें निकट भविष्य में सर्वाइव करने में मदद करेगा.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम
Sonu Sood
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं. लॉक डाउन के दौरान सोनू सूद प्रवासियों की वापसी,रोजगार,शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे कई जगहों पर लोगों की सेवा करते आए हैं. लोग उन्हें मसीहा कहते हैं. इस बार भी सोनू सूद के इस कदम ने लोगों का दिल जीत लिया है.