सोनू सूद हफ्तेभर में हुए को...

सोनू सूद हफ्तेभर में हुए कोरोना नेगेटिव, फिर शुरू किया लोगों की मदद का सिलसिला, सोनू ने देशभक्ति का दिखावा करनेवालों को दिया ये संदेश… (Sonu Sood Tests Negative For Covid 19, Actor Takes A Dig At Those Who Claim To Be Patriotic Only On 15 August)

गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद हफ्तेभर में कोरोना नेगेटिव हो गए हैं, जिससे उनके फैन्स बहुत खुश हैं. ख़ास बात ये है कि सोनू सूद ने एक बार फिर लोगों की मदद का सिलसिला शुरू कर दिया है. साथ ही अभिनेता ने देशभक्ति का दिखावा करनेवालों को ये स्ट्रॉन्ग संदेश भी दिया है.

Sonu Sood

कोरोना काल में सोनू सूद ने जिस तरह जरूरतमंद लोगों की मदद की है, इससे उनके चाहनेवालों की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है. सोनू सूद को एक तरह से गरीबों का मसीहा कहा जाने लगा है. बता दें कि पिछले साल लॉकडाउन में लोगों को उनके घर पहुंचाने में सोनू सूद ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई थी. सोनू सूद ने बस से लेकर हवाई जहाज तक से लोगों को उनके घर पहुंचाया था. इस बार भी सोनू सूद की मदद का सिलसिला लगातार जारी है, लेकिन पिछले हफ्ते सोनू सूद कोरोना पॉज़िटिव हो गए थे.

सोनू सूद हफ्तेभर में हुए कोरोना नेगेटिव
17 अप्रैल को सोनू सूद की रिपोर्ट आई थी जिसमें पता चला था कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं. अब एक हफ्ते बाद ही सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि हफ्तेभर में ही उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. इस खबर की जानकारी देते हुए सोनू ने सोशल मीडिया पर अपनी एक क्रिएटिव तस्‍वीर भी शेयर की है, जिसमें ये साफ़ पता चल रहा है कि सोनू सूद अब कोरोना नेगेटिव हैं. इस खबर से सोनू सूद के फैन्स बहुत खुश हैं. उनके फैन्स यहां तक कह रहे हैं कि ‘गॉड इज़ बैक’.

सोनू सूद का लोगों की मदद का सिलसिला जारी है…
सोनू सूद पिछले साल से ही लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और ये सिलसिला लगातार जारी है. इसी बीच एक यूजर ने कुछ दिन पहले उनसे ट्विटर पर लिखा, ‘मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. मेरे नवजात शिशु को पेट में इंफेक्‍शन है. वो 7 महीने का प्रीमच्‍योर बेबी है. मैं उसके इलाज का खर्च नहीं उठा पा रहा हूं. कोई मदद करें प्‍लीज.’ इसके साथ ही यूजर ने अपने बच्चे का वीडियो भी शेयर किया. इस पोस्ट का जवाब देते हुए सोनू ने लिखा, ‘हो जाएगा. आपका बच्‍चा हमारी जिम्‍मेदारी है.’

सोनू ने देशभक्ति का दिखावा करनेवालों को दिया ये संदेश…
सोनू सूद ने देशभक्ति का दिखावा करने वालों के लिए एक ख़ास संदेश दिया है. सोनू ने ट्वीट करके लिखा है, ’15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों के लिए संदेश; देश के लिए कुछ करने और देशभक्ति दिखाने का इससे ज़रूरी समय कभी नहीं आएगा.’

सोनू सूद का ये संदेश वाकई में देशभक्ति का संदेश दे रहा है. देश के लिए कुछ करने के लिए सही समय का इंतज़ार करना जरूरी नहीं है, बल्कि सही समय पर लोगों की सही मदद करना भी सबसे बड़ी देशभक्ति है. इस समय जिससे भी जो मदद हो सके, उसे वो जरूर करनी चाहिए.